Saturday, September 5, 2020

रोहन बोपन्ना मेन्स डबल्स के क्वार्टरफाइनल में, टॉप सीड क्रिस्टिना और टिमिया बाबोस की जोड़ी को क्वारैंटाइन नोटिस September 05, 2020 at 07:07PM

कोरोनावायरस के बीच न्यूयॉर्क में खेले जा रहे टेनिस ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन से रविवार को भारत के लिए एक अच्छी खबर आई है। स्टार इंडियन प्लेयर रोहन बोपन्ना और उनके कनाडाई पार्टनर डेनिस शापोवालोव मेन्स डबल्स के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए हैं। उन्होंने जर्मन जोड़ीदार केविन क्रावित्ज और एंड्रीस मीस को 4-6, 6-4, 6-3 से हराया।

इसी बीच मैच से ठीक पहले फ्रांस की क्रिस्टिना म्लादेनोविच और उनकी पार्टनर हंगरी की टिमिया बाबोस को क्वारैंटाइन होने के लिए स्थानीय स्वास्थ्य विभाग का नोटिस मिला है। इसके मुताबिक, यह दोनों महिला खिलाड़ी फ्रांस के कोरोना संक्रमित खिलाड़ी बेनुआ पेर से मिली थीं। बेनुआ टूर्नामेंट से हट चुके हैं।

रोहन का अगला मैच जीन और होरिया की जोड़ी से
रोहन और डेनिस का अगला मुकाबला नीदरलैंड के जीन-जूलियन रोजर और उनके रोमानिया के पार्टनर होरिया टेकू से होगा। इससे पहले भारतीय स्टार ने पहले राउंड में अमेरिकी जोड़ीदार नोह रुबीन और एर्नेस्तो एस्कोबेडो को 6-2, 6-4 से हराया था। यूएस ओपन बायो-सिक्योर माहौल में 31 अगस्त से 13 सितंबर तक चलेगा।

वर्ल्ड नंबर-3 थिएम प्री-क्वार्टरफाइनल में पहुंचे
मेन्स सिंगल्स में वर्ल्ड नंबर-3 ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम ने प्री-क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने अपने तीसरे दौर के मुकाबले में क्रोएशिया के मारिन सिलिस को कड़े संघर्ष के बाद 6-2, 6-2, 3-6, 6-3 से हराया। इससे पहले थिएम में सेकंड राउंड में भारत के सुमित नागल को 6-3, 6-3, 6-2 से शिकस्त दी थी। थिएम का अगला मैच कनाडा के फेलिक्स ओगेर अलाइसिमे से होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रोहन बोपन्ना और उनके कनाडाई पार्टनर डेनिस शापोवालोव दूसरे दौर में जीते। जर्मन जोड़ीदार केविन क्रावित्ज और एंड्रीस मीस को 4-6, 6-4, 6-3 से हराया। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment