Tuesday, August 25, 2020

रैना को यूएई में आई सुशांत की याद, वीडियो पोस्ट कर कहा- भाई, तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे, सरकार पर पूरा भरोसा कि तुम्हें न्याय दिलाएगी August 24, 2020 at 08:15PM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है। लेकिन उनके फैंस अभी भी उन्हें याद कर रहे हैं। आईपीएल खेलने यूएई गए टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी उन्हें याद किया। रैना ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट हुए लिखा कि भाई, तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे और युवाओं के लिए सच्ची प्रेरणा हो।

उन्होंने आगे लिखा कि आपके फैन्स आपको किसी भी चीज से ज्यादा मिस कर रहे हैं। मेरा सरकार और हमारे नेताओं में पूरा विश्वास है कि वह आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

रैना ने प्रधानमंत्री मोदी को भी वीडियो में टैग किया

इस बल्लेबाज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सुशांत की तस्वीर उनके आई पैड पर लगी हुई है और बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जां निसार' बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रैना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है।

7 दिन पहले भी रैना ने सुशांत की तस्वीर शेयर की थी

इससे पहले 19 अगस्त को भी रैना ने सुशांत के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर टि्वटर हैंडल से शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि अब भी दुख है भाई, लेकिन सच जरूर सामने आएगा। इस तस्वीर में सुशांत टोपी पहने और बड़े बालों में नजर आ रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर धोनी की बायोपिक एमएस धोनी: अनटोल्ट स्टोरी के वक्त की है।

##

सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच हो रही

सुशांत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मिला था। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने पिछले महीने ही उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके खिलाफ रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की थी। बीते 19 अगस्त को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज एफआईआर को वैध मानते हुए सीबीआई को इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुरेश रैना ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ की यह फोटो 19 अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। यह तस्वीर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी' के समय की है। -फाइल

No comments:

Post a Comment