Wednesday, July 22, 2020

केन विलियम्सन ने कहा- सुरक्षा को लेकर सभी जानकारी लेने के बाद ही आईपीएल में खेलने का फैसला करूंगा July 22, 2020 at 07:40PM

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि इस साल टी-20 वर्ल्ड कप को टलते देखना शर्मनाक रहा है। मैं अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तारीख और मेजबानी के ऐलान का इंतजार कर रहा हूं। विलियम्सन ने कहा कि वे आईपीएल में खेलने से पहले सुरक्षा को लेकर सभी जानकारी लेंगे। इसके बाद ही टूर्नामेंट में खेलने का फैसला करेंगे।

विलियम्सन आईपीएल की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं। इस साल टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होना था, जिसे कोरोना के कारण इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने एक साल के लिए टाल दिया है। वहीं, 29 मार्च से होने वाला आईपीएल पहले ही अनिश्चितकाल के लिए टल चुका है।

आईपीएल में खेलना सबसे शानदार है
नेशनल ट्रेनिंग कैंप के बाद मीडिया से विलियम्सन ने कहा, ‘‘आईपीएल वाकई में बहुत शानदार टूर्नामेंट है। इसमें खेलना तो और भी ज्यादा बेहतरीन है। यह टूर्नामेंट सभी को आकर्षित करता है। खासतौर पर दर्शकों का उत्साह देखने लायक होता है।’’ विलियम्सन ने आईपीएल के 41 मैच में 38.3 की औसत से 1302 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 12 अर्धशतक भी लगाए।

आईपीएल होना दर्शकों के लिए सबसे अच्छी बात
विलियम्सन ने सुरक्षा के सवाल पर कहा, ‘‘आईपीएल में खेलने का फैसला करने से पहले काफी सारी जानकारी लेना बहुत जरूरी है। यदि सभी चीजों (कोरोना) को देखते हुए वे (यूएई) आईपीएल की मेजबानी को लेकर तैयार हैं, तो यह अच्छी बात है। सबसे ज्यादा अच्छी बात दर्शकों के लिए है। हालांकि, इस साल टी-20 वर्ल्ड कप को टलते देखना शर्मनाक है, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए यह सही भी है।’’



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
केन विलियम्सन ने आईपीएल के 41 मैच में 38.3 की औसत से 1302 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 12 अर्धशतक भी लगाए। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment