Monday, July 6, 2020

पैट कमिंस ने कहा- आईपीएल में सबसे ज्यादा 15.5 करोड़ रुपए के कॉन्ट्रैक्ट से खुश हूं, लेकिन टेस्ट बेस्ट फॉर्मेट July 05, 2020 at 09:05PM

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में सबसे ज्यादा 15.5 करोड़ रुपए मिलने से खुश हैं। उन्होंने कहा है कि नीलामी के 6 महीने बाद भी उनका जीवन नहीं बदला है। उन्हें कोलकाता ने खरीदा है। कमिंस चाहते हैं कि जल्द क्रिकेट की वापसी हो।वे खाली स्टेडियम में भी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं।

कमिंस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरे जीवन में बदलाव नहीं आया। मैं हर मैच में सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करता हूं। नीलामी में अधिक राशि मिलने की खुशी अब भी है।’ टी-20 के बाद कई खिलाड़ियों ने प्राथमिकताएं बदल दी हैं लेकिन कमिंस टेस्ट को ही बेस्ट फॉर्मेट मानते हैं।

वार्नर का टीम में होना ऐसा, जैसे फ्लॉयड मेवेदर टीम में हों: लैंगर
ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने वॉर्नर की तुलना मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर से की। लैंगर ने एक कार्यक्रम में अमेरिका के महान मुक्केबाज का जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘टीम में वाॅर्नर का होना उसी तरह का है जैसे आपकी टीम में मेवेदर हों।’ मेवेदर प्रोफेशनल फाइट कभी नहीं हारे।

आईपीएल के लिए विंडो तलाश रहा बीसीसीआई
कोरोनावायरस के कारण 29 मार्च से होने वाला आईपीएल पहले ही अनिश्चितकाल के लिए टाला जा चुका है। बीसीसीआई इस साल सितंबर में एशिया कप या अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के टलने की स्थिति में उसकी जगह आईपीएल कराने पर विचार कर रहा है। इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप होना है। जबकि एशिया कप पाकिस्तान की मेजबानी में होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस पहले ही कह चुके हैं कि वे खाली स्टेडियम में भी आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment