Monday, May 25, 2020

देखें: ईद पर शमी की वाइफ का डांस, लोग बोले- शर्म करो May 25, 2020 at 07:07PM

ईद खुशियों का त्योहार माना जाता है। लोग नए कपड़े पहनते हैं। जश्न मनाते हैं। खुशियां बांटते हैं, लेकिन इस खास मौके पर डांस का वीडियो शेयर करना भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की वाइफ हसीन जहां (Hasin Jahan) को भारी पड़ गया। पिछले कुछ समय से आलोचकों के निशाने पर रहने वाली हसीन का इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल हो रहा है। लोग उन्हें खूब बुराभला कह रहे हैं। कुछ ने ट्रोलर्स ने उन्हें शर्म करने की हिदायत भी दे डाली है।

कुछ लोगों ने उन्हें मुजरा करने वाली तक कह डाला। हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं और उन्होंने हसीन से पूछा है कि चेहरे को क्यों हाइड कर दिया। कुछ ने उन्हें ईद की मुबारकबाद भी दी है।

यह पहला मौका नहीं है, जब डांस वीडियो को लेकर हसीन को बुराभला कहा गया है। इससे पहले भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की थी, जो कुछ लोगों को नागवार गुजरी थी। हालांकि, वह पीछे नहीं हटी थीं और आलोचकों को वीडियो शेयरकर जवाब दिया था।

उल्लेखनीय है कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी में टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

No comments:

Post a Comment