Monday, May 25, 2020

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए, वुड्स-मैनिंग ने मिकेलसन-ब्रैडी को हराया May 25, 2020 at 04:54PM

कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल हुई। उन्होंने फिल मिकेलसन, टॉम ब्रैडी की जोड़ी को हराकर 20 मिलियन डॉलर (करीब 152 करोड़ रुपए) चैरिटी टूर्नामेंट जीता। यह राशि वुड्स और मैनिंग कोरोना रिलीफ फंड में देंगे।

कोरोना के कारण दुनियाभर के लगभग सभी खेल टूर्नामेंट्स 2 महीने से रुके हुए हैं। टेनिस ग्रैंड स्लैम विंबलडन को रद्द कर दिया गया है। क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अनिश्चितकाल और टोक्यो ओलिंपिक एक साल के लिए टल चुका है।

वुड्स एक शॉट के अंतर से जीते
चैरिटी टूर्नामेंट में नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) खिलाड़ी मैनिंग ने शॉट ऑफ द डे जमाया। इस टूर्नामेंट में गोल्फर वुड्स और मैनिंग एक शॉट के अंतर से जीते। अमेरिका में पीजीए टूर 11 जून से शुरू हो सकता है। वुड्स ने आखिरी टूर्नामेंट फरवरी में खेला था। इसके बाद उन्होंने पीठ में इंजरी के कारण कई टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट में अमेरिका के टाइगर वुड्स (दाएं) और पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल हुई। उन्होंने फिल मिकेलसन, टॉम ब्रैडी की जोड़ी को हराकर 152 करोड़ रुपए जीते।

No comments:

Post a Comment