Monday, May 25, 2020

न्यूजीलैंड में 3 जून से प्रो टेनिस टूर्नामेंट, महामारी के बाद यह पहला इवेंट; इटेलियन फुटबॉल लीग सीरी-ए जून में शुरू होगी May 25, 2020 at 03:31PM

न्यूजीलैंड में 3 जून से टेनिस टूर्नामेंट की शुरूआत हो रही है। कोरोनावायरस ब्रेक के बाद यह पहला प्रोफेशनल टेनिस टूर्नामेंट होगा। ऑकलैंड में होने वाले प्रीमियर लीग टूर्नामेंट में 24 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। इसमें फैंस को आने की अनुमति नहीं होगी। इसमें सिर्फ पुरुष खिलाड़ी उतरेंगे।

इससे पहले कोरोना के कारण 24 मई से होने वाले फ्रेंच ओपन को टाल दिया गया। यह अब 20 सितंबर से होगा। जबकि यूएस ओपन को 24 अगस्त से न्यूयॉर्क की जगह इंडियन वेल्स या ऑरलैंडो में कराया जा सकता है।

फुटबॉलर्स ने ट्रेनिंग शुरू की
वहीं, 11 जून को रियल बेटिस और सेविला के मैच के साथ स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा फिर से शुरू हो सकती है। 18 मई से खिलाड़ी ग्रुप ट्रेनिंग कर रहे हैं। इटली के खेल मंत्री विन्केंजों स्पैदाफोरा ने कहा है कि 13 या 20 जून से घरेलू लीग सीरी ए फिर से शुरू हो सकती है। मई की शुरूआत से खिलाड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। जापान में 19 जून से बिना फैंस के बेसबॉल लीग खेली जाएगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
केन्या के ताइक्वांडो चैम्पियन विन्सेंट ओचिएंग किसुमू में आमतौर पर स्कूल के स्पोर्ट्स हॉल में प्रैक्टिस करते हैं। लेकिन अब वे सैकड़ों खिलाड़ियों के साथ सड़क पर प्रैक्टिस करने को मजबूर हैं।

No comments:

Post a Comment