Saturday, April 11, 2020

लॉकडाउन खत्म होने के बाद क्या करेंगे चहल April 10, 2020 at 11:25PM

नई दिल्ली टीम इंडिया के लेग स्पिनर कोरोना वायरस के चलते घर में बंद हैं। हालांकि इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। हाल ही के दिनों में वह इंस्टाग्राम लाव चैट में रोहित शर्मा के साथ बात कर रहे थे और साथ ही टिकटॉक पर भी वह मजाकिया वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। चहल हालांकि लॉकडाउन में हैं लेकिन उनका मजाकिया अंदाज कायम है। उन्होंने एक शो में कहा, 'मैं अपने घर से लॉकडाउन हो जाऊंगा। मैं घर लौटकर नहीं आऊंगा। मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता, घर पर और नहीं रह सकता। इन दिनों मैं जितना वक्त घर पर रह लिया हूं यह अगले तीन साल के लिए काफी है।' चहल ने कहा, 'मैं पास के होटल में रह लूंगा लेकिन घर नहीं आऊंगा। मेरे लिए इतना काफी है। मैं लॉकडाउन के दिनों को और बर्दाश्त नहीं कर सकता।' उन्होंने कहा जिस दिन भी लॉकडाउन हटेगा वह मैदान पर जाएंगे और वहां कम से कम एक गेंद जरूर फेंकेंगे। उन्होंने कहा, 'मैं ग्राउंड पर जाऊंगा। मैं सही मायनों में बोलिंग करना चाहता हूं। जब बहुत क्रिकेट होता है तो हम कहते हैं 'बहुत ज्यादा मैच हो रहे हैं' लेकिन अब कोई ऐक्शन नहीं है तो हम उसे मिस कर रहे हैं। मैं गेंदबाजी मिस कर रहा हूं। मैं आज जो भी हूं सिर्फ क्रिकेट की वजह से हूं। जिस दिन लॉकडाउन खत्म होगा मैं बेशक मैदान पर जाकर बोलिंग करूंगा, भले ही एक गेंद फेंकूं।' जब उनसे पूछा गया कि वह किसे अपना लॉकडाउन पार्टनर बनाएंगे तो उन्होंने दो नाम- रोहित शर्मा और अपने बोलिंग पार्टनर कुलदीप यादव का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'रोहित शर्मा और कुलदीप हों तो मुझे चाहे एक महीने के लिए लॉकडाउन कर दें।' उन्होंने यह भी कहा कि वह जसप्रीत बुमराह के साथ लॉकडाउन नहीं होना चाहेंगे। मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले चहल ने कहा, 'बोलता ही नहीं है कुछ। उसका यॉर्कर मारने का मन हुआ और उसने लोटा मार दिया तो कर लूंगा।'

No comments:

Post a Comment