Sunday, March 1, 2020

मुझे लगा ही नहीं कि वैग्नर का कैच लपक लिया: जडेजा February 29, 2020 at 08:50PM

क्राइस्टचर्चभारतीय ऑलराउंडर फील्डिंग भी कमाल करते हैं और रविवार को यहां दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन उन्होंने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज नील वैग्नर का शानदार कैच लपका। इसके बाद जडेजा ने कहा कि उन्होंने उम्मीद ही नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से उनकी ओर आएगी। 31 साल के जडेजा ने डीप मिडविकेट पर हवा में उछलते हुए वैग्ननर (21) का कैच लपका जिससे उनके और काइल जैमीसन (49) के बीच नौवें विकेट की 51 रन की साझेदारी का अंत हुआ। न्यूजीलैंड की पारी के 22 रन देकर दो विकेट चटकाने वाले जडेजा ने कहा, ‘मैं उम्मीद कर रहा था कि वह डीप स्क्वायर लेग की ओर रन बनाएंगे। मैंने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से मेरी तरफ आएगी।’ उन्होंने कहा, ‘हवा के साथ यह इतनी तेजी से आई और मेरे हाथों में आ गई। जब मैंने कैच लपका तो मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है। एक इकाई के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की। हम अच्छी बल्लेबाजी और उन्हें दोबारा आउट करने की कोशिश करेंगे।’ भारत ने रविवार को न्यूजीलैंड को 235 रन पर आउट करके सात रन की बढ़त हासिल की। पहली पारी के आधार पर सात रन की बढ़त हासिल करने वाले भारत ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 90 रन पर छह विकेट गंवा दिए हैं। भारत की कुल बढ़त 97 रन की है। दिन का खेल खत्म होने पर हनुमा विहारी पांच जबकि ऋषभ पंत एक रन बनाकर खेल रहे थे।

No comments:

Post a Comment