Saturday, February 1, 2020

हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, सर्जरी के बाद फीजियो के साथ दोबारा लंदन गए January 31, 2020 at 10:33PM

खेल डेस्क. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वे सर्जरी के बाद नेशनल क्रिकेट एकेडमी के मुख्य फिजियो आशीष कौशिक के साथ दोबारालंदन गए थे।यहां स्पाइनल सर्जन डॉक्टर जेम्स एलीबॉन नेउनकी जांच की। ताकि यह पता लगाया जा सके कि उन्हें कितना आराम मिला है। चोट के कारण पंड्या पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में जगह नहीं बना पाए थे। वे फिलहाल एनसीए में हैं। मैच फिट होने तक उनका रिहैबिलिटेशन चलता रहेगा। भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी को वेलिंग्टन और दूसरा 29 फरवरी को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

पिछले महीने पंड्या का न्यूजीलैंड जाने वाली इंडिया-ए टीम से आखिरी वक्त पर नाम वापस लिया गया था। इससे काफी सवाल भी खड़े हुए थे। ऐसी खबरें भी आईं थी कि वे फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। हालांकि, बीसीसीआई सूत्रों ने बाद में यह जानकारी दी थी कि वे टेस्ट में फेल नहीं हुए थे, बल्कि उन्होंने खुद कुछ और दिन रिहैब से गुजरने का फैसला किया था। पिछले साल अक्टूबर में पंड्या की पीठ के निचले हिस्से की लंदन में सर्जरी हुई थी। इसी कारण वे दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार्दिक पंड्या (फाइल)

No comments:

Post a Comment