Friday, December 20, 2019

कोहली सांता क्लॉज बनकर शेल्टर होम पहुंचे, बच्चों को तोहफे भी बांटे December 20, 2019 at 09:39PM

खेल डेस्क. क्रिसमस से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सांता क्लॉज बनकर कोलकाता के शेल्टर होम पहुंचे। यहां उन्होंने बच्चों को उनके पसंदीदा गिफ्ट बांटे। इसका वीडियो टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर 20 दिसंबर को शेयर किया है। सोशल मीडिया यूजर्स ने कोहली की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- वीडियो देखने के बाद मेरे और मेरी मां की आंखों में आंसू आ गए थे। व्यक्ति के जीवन में जरूरी है कि वह खुशियां बांटता रहे।

वीडियो में दिखाया गया है किक्रिसमस से पहले शेल्टर होम के बच्चे सांता क्लॉज से मिलने और उनसे अपने पसंदीदा गिफ्ट की मांग करते हैं। बच्चों के इस वीडियो को कोहली अपने मोबाइल पर देखते हैं और सीक्रेड सांता बनकर उनके बीच पहुंच जाते हैं। यहां बच्चे कोहली से स्पाइडरमैन और सुपरमैन से मिलने की इच्छा भी जताते हैं।

बच्चों की कोहली से मिलने की इच्छा भी पूरी हुई

तभी कुछ बच्चे कहते हैं कि उन्हें विराट कोहली से मिलना है। इसके बाद कोहली अपने चेहरे से सांता की दाढ़ी और मूंछें हटाते हुए बच्चों की यह इच्छा पूरी करते हैं। वीडियो के अंत में कोहली ने क्रिसमस और नए साल की बधाई देते हुए कहा, ‘‘ये पल मेरे लिए खास है। ये सभी बच्चे साल भर हमारे लिए खुश रहते हैं। मैं इन सभी बच्चों के लिए खुशी का एक पल लेकर आया।’’

कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे के लिए कटक में

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे की सीरीज खेल रही है। फिलहाल, सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। इस श्रंखला का आखिरी मुकाबला 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। कप्तान कोहली अपनी टीम के साथ कटक पहुंच चुके हैं। भारतीय टीम इस साल का अंत जीत के साथ करना चाहेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
विराट कोहली ने क्रिसमस से पहले कोलकाता के शेल्टर होम में बच्चों को उनके पसंदीदा गिफ्ट बांटे।

No comments:

Post a Comment