Friday, October 1, 2021

जायसवाल को कोहली से बातचीत के बाद अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने की उम्मीद October 01, 2021 at 02:43AM

अबु धाबी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल () को उम्मीद है कि भारत और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से बातचीत के बाद उनका भाग्य बदल जाएगा। बुधवार को आरसीबी (RCB) के हाथों हार के बाद रॉयल्स (Royals) के कई युवा खिलाड़ियों ने कोहली से लंबी बातचीत की। इनमें जायसवाल (Jaiswal) भी शामिल थे। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें जायसवाल (Jaiswal) ने कहा, ‘मैं जानना चाहता था कि बड़े स्कोर कैसे बनाने हैं। मैंने विराट भैया से इसी बारे में बात की जैसे कि मैं प्रभाव कैसे छोड़ूं और अपनी टीम की मदद कैसे कर सकता हूं।’ | | इस युवा बल्लेबाज ने कहा, ‘उन्होंने बहुत अच्छी तरह से समझाया कि मैं कैसे अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं और अपने खेल में सुधार ला सकता हूं। उन्होंने मुझे बताया कि मैं कैसे सारे समय सकारात्मक बना रहूं।’ बाएं हाथ का यह बल्लेबाज लगातार अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहा है। उन्होंने आईपीएल में पिछले चार मैचों में 31, 36, पांच और 49 रन बनाए है। जायसवाल ने कहा, ‘मैं वैसा नहीं कर पा रहा हूं जैसा मैं चाहता हूं। यह अच्छा है कि मैं अच्छी शुरुआत कर रहा हूं लेकिन मुझे फिर से जब भी मौका मिलता है मैं इन्हें बड़े स्कोर में बदलना चाहता हूं। मुझे यह जानना होगा कि बड़े स्कोर कैसे बनाए जाते हैं।’

No comments:

Post a Comment