Thursday, October 14, 2021

IPL: दिल्ली का दिल तोड़ने के बाद वेंकटेश अय्यर ने बताया, किस प्लान को दिया अंजाम October 14, 2021 at 12:06AM

शारजाहकोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर ने कहा है कि उन्होंने वही किया जो उनसे टीम ने करने के लिए कहा। उन्होंने साथ ही रोमांचक मुकाबले में सफलतापूर्वक लक्ष्य को हासिल करने पर खुशी जताई। 136 रन का पीछा करते हुए अय्यर ने 55 रन बनाए थे। अय्यर ने कहा, ‘मैंने वही किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया। मुझे खुशी है कि हम विजयी रहे। इसमें कोई भिन्नता नहीं है। मैंने उसी तरह खेला जिस तरह मैं खेलना चाहता था। मैं मैनजमेंट का आभारी हूं। खेलने के लिए यह अच्छी जगह है।’ उन्होंने साथ ही कहा कि वह दिल्ली के खिलाफ खुद को बनाने की कोशिश कर रहे थे जो वह पिछले कुछ मैचों से नहीं कर पाए थे। अय्यर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि पिछले कुछ मैचों में मैं खुद को थोड़ा सीमित रखने की कोशिश कर रहा था क्योंकि मैं अंत तक टिके रहना चाहता था। लेकिन फिर मुझे लगा कि यह मैं नहीं हूं। मैं थोड़ा रूढि़वादी होने की कोशिश में वर्तमान में पिछड़ रहा था।’ केकेआर ने क्वॉलिफायर-2 में दिल्ली को तीन विकेट से हराया और फाइनल में जगह बनाई। केकेआर तीसरी बार आईपीएल के खिताबी मुकाबले में पहुंचा है जहां उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

No comments:

Post a Comment