Monday, July 5, 2021

राहुल द्रविड़ के साथ खेलने का अलग ही मजा है- पृथ्वी साव July 04, 2021 at 08:40PM

नई दिल्ली पृथ्वी साव ने काफी वक्त राहुल द्रविड़ की कोचिंग में बिताया है। अंडर-19 से लेकर इंडिया-ए तक, मुंबई का यह बल्लेबाज द्रविड़ की शागिर्दगी में रहा है। साव का कहना है कि इस महान बल्लेबाज की कोचिंग में खेलने का अपना अलग ही मजा है। भारतीय टीम श्रीलंका में तीन वनडे इंटरनैशनल और तीन टी20 खेलेगी। साव जबर्दस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने आईपीएल में खूब रन बनाए। इसके साथ ही घरेलू 50 ओवर टूर्नमेंट विजय हजारे ट्रोफी में भी उन्होंने कमाल कर दिया। माना जा रहा है कि साव कप्तान शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। साव ने सोमवार को कहा, 'राहुल सर की कोचिंग में खेलने का अलग ही मजा है। वह हमारे अंडर-19 कोच थे। जिस प्रकार वह बात करते हैं और कोचिंग का अनुभव हमसे बांटते है वह काबिले-तारीफ हैं। जब भी वह खेल के बारे में बात करते है तब हमें उनके अनुभव का अहसास होता है। हमें पता चलता है कि वह क्रिकेट के बारे में कितना कुछ जानते हैं। जिस प्रकार वे विभिन्न परिस्थितियों के बारे में हमें बताते हैं और उन्हें किस प्रकार इस्तेमाल करना है हमें बताते है वह लाजवाब है।' 21 साल के पृथ्वी शॉ राहूल द्रविड के साथ लंबी बातें करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, 'राहुल सर होंगे तो सब ड्रेसिंग रूम में अनुसाशन की उम्मीद रखेंगे। मैं राहुल सर के साथ प्रैक्टिस सेशन के लिए उत्सुक हूं, मुझे उनसे घंटो बात करना काफी पसंद है। इस टूर में मुझे इस अवसर का पूरा फैयदा उठाना है। मैं भारतीय टाम में फिर से शामिल होने के लिए काफ़ी बेताब था। मैंने टीम को हमेशा खुद से पहले रखा है। चाहे वो भारत के लिए हो, रणजी हो या स्कूल की टीम, मैं हमेशा अपना बेस्ट देना चाहता हूं।'

No comments:

Post a Comment