Monday, July 5, 2021

IPL में लौटने को बेकरार अय्यर, क्या पंत से छीनी जाएगी दिल्ली की कप्तानी? July 05, 2021 at 04:03AM

मुंबई श्रेयस अय्यर के फैंस के लिए गुड न्यूज है। भारतीय बल्लेबाज अब कंधे की चोट से पूरी तरह उबर चुका है। साथ ही साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी वापसी के बारे में बात की है। अय्यर ने यूट्यूब चैनल 'द ग्रेड क्रिकेटर' से अपनी उपलब्धता के बारे में जानकारी दी। कंधा खिसक गया थामार्च में जब इंग्लिश टीम भारतीय दौरे पर थी, तब वनडे सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर के साथ अनहोनी घटी थी। पुणे में खेले गए पहले एकदिवसीय के दौरान फिल्डिंग करते वक्त वह चोटिल हो गए थे। दर्द से कराहते हुए उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था। बाद में कंधे में फ्रैक्चर की बात सामने आई थी। अप्रैल में उन्होंने सर्जरी करवाई, जिसके चलते आईपीएल 2021 से भी बाहर रहना पड़ा, जिसे बाद में कोरोना वायरस के चलते टाल दिया गया। आईपीएल में करेंगे वापसी अय्यर ने यूट्यूब चैनल 'द ग्रेड क्रिकेटर' से कहा, 'मेरा कंधा ... हां, मुझे लगता है कि चोट भर गई है। अब यह ताकत और रेंज प्राप्त करने का अंतिम चरण है। इसलिए इसमें लगभग एक महीना लगने वाला है और प्रशिक्षण स्पष्ट रूप से चल रहा है। इसके अलावा, मुझे लगता है, मैं आईपीएल में रहूंगा।' याद हो कि कोविड -19 की दूसरी लहर के आईपीएल रुकने से पहले, दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर बैठी थी। क्या दोबारा मिलेगी दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी?दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी में वापसी के बारे में पूछे जाने पर, अय्यर ने कहा, 'मैं कप्तानी के बारे में नहीं जानता। यह मालिकों के हाथ में है। लेकिन टीम पहले से ही अच्छा कर रही है और हम शीर्ष पर हैं और यही मेरे लिए वास्तव में मायने रखता है। मेरा मुख्य उद्देश्य और लक्ष्य ट्रॉफी उठाना है जो दिल्ली ने पहले कभी नहीं किया है।' उनकी अनुपस्थिति में, ऋषभ पंत को आईपीएल 2020 उपविजेता का कप्तान बनाया गया था।

No comments:

Post a Comment