Thursday, July 15, 2021

वीडियो: मेसी ने किया सरप्राइज, 100 वर्षीय सुपरफैन की आंखों से छलके आंसू July 15, 2021 at 03:49AM

बार्सिलोनाअर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनल मेसी ने कोपा अमेरिका का खिताब जीतने के बाद अपने 100 वर्षीय प्रशंसक डॉन हेरनान को वीडियो संदेश भेजा है। अर्जेंटीना ने फाइनल में ब्राजील को हराकर कोपा अमेरिका का खिताब जीता था। मेसी ने अब वीडियो संदेश के द्वारा 100 वर्षीय वायरल टिकटॉक स्टार जो उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हैं, उन्हें बधाई दी है। हेरनान मेसी के करियर के शुरुआत से ही उनको फॉलो करते आए हैं। उन्होंने मेसी द्वारा किए गए हर एक गोल को अपने हाथ से लिखकर नोटबुक में रेकॉर्ड किया है। इसके साथ ही वह अपने पोते जुलियन मास्ट्रांगेल को याद दिलाते हैं कि अगर वह एक मैच मिस कर दें तो जुलियन यह सुनिश्चित करे कि मेसी का किया हुआ एक भी गोल नोटबुक में रेकॉर्ड होने से नहीं रह जाए। मेसी ने वीडियो संदेश भेज कहा, ‘हेरनान आपकी कहनी मुझ तक पहुंची। यह मेरे लिए मजेदार है कि आप मेरे गोल रेकॉर्ड करते हैं। इसके लिए मैं आपको गले लगाना चाहता हूं और आप जो कर रहे हैं उसके लिए धन्यवाद देता हूं।’ वीडियो देखने के बाद हेरनान की आंखे भर आई और उन्होंने कहा, ‘मैं हमेशा आपको फोलो करता हूं और अंत तक करता रहूंगा। मैं आपके पीछे खड़ा हूं।’ मेसी को कोपा अमेरिका में गोल्डन बूट और प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड मिला था।

No comments:

Post a Comment