Friday, May 21, 2021

श्रीलंका दौरे पर कौन हो कप्तान? दीपक चाहर ने किया इस खिलाड़ी का समर्थन May 21, 2021 at 05:52AM

नई दिल्लीभारत के सीमित ओवरों के विशेषज्ञ श्रीलंका (India Tour Of Sri Lanka) में तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही वनडे मैच खेलेंगे। इस दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड में रहेंगे। ऐसे में दूसरी टीम श्रीलंका जाएगी और विराट और रोहित की गैरमौजूदगी में किसी अन्य को कप्तानी मिलेगी। अभी तक की रिपोर्ट के अनुसार, शिखर धवन, हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर (फिट होने पर) कप्तान बनने की होड़ में हैं। इस बारे में जब दीपक चाहर से पूछा गया तो उन्होंने शिखर धवन का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा- शिखर भाई (कप्तान के लिए) एक अच्छा विकल्प होंगे। वह लंबे समय से खेल रहे हैं और उनके पास काफी अनुभव है। मेरे लिए, एक वरिष्ठ व्यक्ति को कप्तान बनना चाहिए। क्योंकि खिलाड़ी उस खिलाड़ी को एक वरिष्ठ के रूप में देखते हैं और उसका सम्मान करते हैं। और ईमानदारी से उसका पालन करें। खिलाड़ियों को अपने कप्तान का सम्मान करना चाहिए। वह (धवन) एक अच्छा विकल्प होंगे। जब श्रीलंका दौरे पर चुने जाने को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं श्रीलंका दौरे के लिए पूरी तरह तैयार हूं। मैंने आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी की। मैं अच्छे टच में था। मैं श्रीलंका में खेलने के लिए उत्साहित हूं। मेरी राय में, अनुभव आपको बहुत आत्मविश्वास देता है। दीपक ने कहा- मेरे पास अभी अनुभव है और मुझे श्रीलंका में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा है। मुझे यकीन है कि हम श्रीलंका के खिलाफ विजयी होकर उभरेंगे। हमारी दूसरी पंक्ति की टीम मुख्य टीम की तरह मजबूत दिख रही है। हमारे पास बहुत सारे विकल्प हैं।

No comments:

Post a Comment