Friday, May 21, 2021

'बल्ले से पिटाई' पर आसिफ ने शोएब अख्तर को किया फोन, सुनाई खूब खरी-खोटी May 21, 2021 at 02:10AM

नई दिल्लीपाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने हाल ही में शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और मोहम्मद आसिफ (Mohammed Asif) के बीच हुए झगड़े पर भी बात की थी। उन्होंने बताया कि एक जोक पर आसिफ मेरे साइड थे, जिससे अख्तर नाराज हो गए थे। उन्होंने आसिफ को बल्ले से मार दिया था। हालांकि, उस झगड़े को छोड़ दिया जाए तो वह अच्छे इंसान हैं। अब आसिफ ने भी उस मामले का जिक्र किया है और शोएब अख्तर को चर्चाओं से दूर रहने की सलाह दी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में 2007 में हुए इस विवाद के बारे में कहा- शोएब अख्तर और मेरे साथ ड्रेसिंग रूम में जो हुआ उसका जिक्र उन्होंने 13 सालों तक किया। अक्सर उस मामले पर बयान देते रहते हैं। मैं सुन-सुनकर थक चुका हूं, इसलिए हाल ही में मैंने उनसे उस मामले से आगे बढ़ने को कहा है। उन्होंने मामले को इतिहास बताते हुए शोएब अख्तर से फोन पर हुई बात का जिक्र किया- मैंने उनसे कहा वह झगड़ा अब इतिहास बन चुका है। बार-बार उसके बारे में बात करने से बेहतर है कुछ और समझदारी भरी बात की जाए। वह बड़े सपने देखते हैं। उन्होंने आगे कहा- वह कभी पाकिस्तान टीम का चीफ सिलेक्टर बनना चाहते हैं तो कभी हेड कोच। बेहतर हो कि उन्हें सच्चाई का अंदाजा हो। उल्लेखनीय है कि शोएब अख्तर ने किताब 'कन्ट्रोवर्सिली योर्स' में इस घटना का जिक्र किया था। उनका दावा था कि शाहिद अफरीदी ने इस मामले को तूल दिया था। हालांकि, अफरीदी शोएब की इस बात से असहमत नजर आते हैं।

No comments:

Post a Comment