Thursday, March 4, 2021

हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात March 04, 2021 at 12:55AM

नताशा ने पिछले साल जनवरी में हार्दिक के साथ सगाई और लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नताशा के साथ खुद की फोटो अपलोड करते हुए पत्नी के लिए खूबसूरत मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माई बेबी। यह आपका बर्थडे है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि आने अगस्त्य के रूप में मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है। मैं खुशनसीब हूं।'

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Happy Birthday Natasa Stankovic) आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर हार्दिक ने नताशा को बधाई दी है। पंड्या इस समय भारतीय टीम के साथ अहमदाबाद में हैं। उनकी अभिनेत्री पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी वहीं हैं।


हार्दिक पंड्या का पत्नी नताशा स्टेनकोविक को बर्थडे विश-आपने अगस्त्य के रूप में मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है

नताशा ने पिछले साल जनवरी में हार्दिक के साथ सगाई और लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नताशा के साथ खुद की फोटो अपलोड करते हुए पत्नी के लिए खूबसूरत मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माई बेबी। यह आपका बर्थडे है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि आने अगस्त्य के रूप में मुझे सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है। मैं खुशनसीब हूं।'



No comments:

Post a Comment