Thursday, March 4, 2021

स्टोक्स ने गाली दी, मैंने विराट भाई को बताया और उन्होंने संभाल लिया: मोहम्मद सिराज March 04, 2021 at 01:59AM

अहमदाबाद मोहम्मद सिराज ने अपने छोटे से टेस्ट करियर में काफी प्रभावित किया है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के चौथे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने दो विकेट लिए। पहले दिन के खेल के बाद उन्होंने बताया कि आखिर कप्तान विराट कोहली उन्हें क्या प्लान बताया। साथ ही उन्होंने बताया कि स्टोक्स ने उन्हें क्या कहा और कोहली ने उसे कैसे संभाला। सिराज ने कहा कि यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और गेंद बैट पर अच्छी तरह आ रही थी। उन्होंने कहा, 'विकेट बैटिंग के लिए अच्छा था इसलिए हमने संयम के साथ गेंदबाजी करने का फैसला किया।' भारतीय टीम इस मैच में सिर्फ दो तेज गेंदबाजो- ईशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज के साथ उतरी है। सिराज ने कहा, 'विराट भाई ने कहा कि हम सिर्फ दो तेज गेंदबाजों के साथ उतर रहे हैं और हम उन्हें बदलते रहेंगे ताकि हमें पूरा आराम मिल सके।' विराट भाई ने मेरा छोर बदलकर उधर से गेंदबाजी करवाई जहां से ईशांत कर रहे थे। मुझे उधर से ज्यादा मूवमेंट मिली। मैं हर बार पूरी जान लगाता हूं सिराज ने कहा कि वह अपनी हर गेंद में पूरा अफर्ट देते हैं। उन्होंने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया हो या या भारत, मैं जहां भी बोलिंग करता हूं अपनी पूरी ताकत लगाता हूं।' मेरी कोशिश होती है कि हर बार पूरा प्रयास करूं स्टोक्स ने मुझे गाली दिया मैच के पहले दिन बेन स्टोक्स और विराट कोहली के बीच बहस देखने को मिली। इस बारे में सिराज ने कहा, 'बेन स्टोक्स ने मुझे गाली दी तो मैंने विराट भाई को बताया। इसके बाद विराट भाई ने संभाल लिया।' क्या हुआ था इंग्लैंड के कप्तान जो रूट आउट होकर पविलियन लौटे ही थे। क्रीज पर बेन स्टोक्स आए जिन्हें सिराज ने बाउंसर फेंकी। स्टोक्स को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने युवा तेज गेंदबाज से कुछ कहा। विराट कोहली अपने तेज गेंदबाज का साथ देने चले आए। वह अकसर अपने टीम के साथी खिलाड़ियों का साथ देने के लिए आ जाते हैं। इसके बाद अंपायर्स ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच बचाव किया और दोनों खिलाड़ियों को अलग किया।

No comments:

Post a Comment