Tuesday, December 1, 2020

अफ्रीकी बॉलर ने कहा- उम्मीद है कि IPL की फॉर्म देश के लिए भी जारी रख सकूंगा November 30, 2020 at 11:37PM

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टी-20 सीरीज में साउथ अफ्रीका का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। 3 मैच की सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले जीतकर इंग्लैंड ने सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। इस बारे में टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा कि मैं अपनी टीम को ज्यादा से ज्यादा मैच जिताना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही वहीं लय हासिल कर लूंगा, जिसमें मैं IPL के दौरान था।

IPL में रबाडा को मिली थी पर्पल कैप
रबाडा को दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए सबसे अधिक विकेट लेने के लिए पर्पल कैप मिली था। उन्होंने आईपीएल में कुल 30 विकेट लिए थे। दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वह मुम्बई इंडियंस के हाथों हार गई थी।

मौजूदा सीरीज में रबाडा को मिला सिर्फ एक विकेट
वनडे सीरीज से पहले स्पोर्ट्स चैनल को दिए इंटरव्यू में रबाडा ने कहा कि इंग्लैंड के साथ होने वाली सीरीज रोमांचक होगी। मैं तो बस यही उम्मीद कर रहा हूं कि आईपीएल वाला मेरा मोमेंटम यहां भी जारी रहे और मैं देश के लिए कुछ अच्छा कर पाऊं। दक्षिण अफ्रीका को 3 मैचों की टी-20 सीरीज में हार मिली है। वह दो मैच हार चुकी है। रबाडा को अब तक दो मैचों में सिर्फ एक विकेट ही मिला है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दक्षिण अफ्रीका को 3 मैचों की टी-20 सीरीज में हार मिली है। वह दो मैच हार चुकी है। रबाडा को अब तक दो मैचों में सिर्फ एक विकेट ही मिला है।

No comments:

Post a Comment