Wednesday, December 16, 2020

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की पत्नाी सारा रहीम ने नन्हीं परी को जन्म दिया है; उन्होंने इंस्टग्राम पर फोटो शेयर किया है December 16, 2020 at 12:16AM

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी सारा रहीम ने बेबी चाइल्ड को जन्म दिया है। इसकी औपचारिक घोषणा उन्होंने बुधवार को इंस्टग्राम पर की है। विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि हम अपने परिवार में न्यू बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं।

विलियमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेले थे। उनकी गैर मौजूदगी में टॉम लाथम ने टीम की कप्तानी की थी। वे पैटरनिटी लीव पर अपनी पत्नी सारा रहीम के पास चले गए थे।

दो टेस्ट मैच की सीरीज को मेजबान न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज से 2-0 से जीत लिया था।

न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को एक पारी और 134 रन से हराया था। विलियमसन ने अपने टेस्ट करियर का उच्चतम स्कोर 251 रन बनाए थे। इसके साथ ही ICC के टेस्ट रैंकिंग में नंबर 3 पर पहुंच गए थे। वहीं दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को एक मारी और 12 रन से हराया था। वहीं न्यूजीलैंड ने टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज को तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 2-0 से हराया था। तीसरा टी-20 मैच बारिश के नहीं हो पाया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
New Zealand captain Kane Williamson's wife Sarah Rahim has given birth to a little angel; He shared the photo on Instagram

No comments:

Post a Comment