Wednesday, December 16, 2020

टिम पेन बोले, अभी टेस्ट सीरीज पर फोकस, भविष्य का बाद में देखेंगे December 15, 2020 at 11:43PM

एडिलेडऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान ने बुधवार को कहा कि वह कोच जस्टिन लैंगर और चीफ सिलेक्टर ट्रेवर होन्स से अपने भविष्य पर चर्चा कर रहे हैं। पेन ने हालांकि कहा कि फिलहाल उनकी नजर गुरुवार से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज पर टिकी हैं। बॉल टैंपरिंग प्रकरण के बाद को कप्तानी से हटा दिया गया और पेन को यह जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पेन बखूबी जानते हैं कि वह स्मिथ की तरह इतने दमदार नहीं हैं लेकिन वह मानते हैं कि मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई ‘सेट-अप’ में वह अपनी भूमिका बेहतरीन ढंग से निभा रहे हैं। पढ़ें, 36 साल के पेन से जब वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछा गया कि क्या वह बतौर खिलाड़ी और कप्तान अपने भविष्य पर विचार कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘हम इंतजार करेंगे और देखेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘इस समय ध्यान एडिलेड और फिर मेलबर्न पर लगा है। इसके बाद पूरी सीरीज पर, फिर हम देखेंगे। मैं ट्रेवर होन्स और जेएल (लैंगर) से बात कर रहा हूं कि हम भविष्य में क्या करेंगे और इस समय मेरा ध्यान पूरी तरह से सीरीज पर लगा है।’ अब तक करियर में 31 टेस्ट, 35 वनडे और 12 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके पेन ने कहा, ‘जहां तक मेरी कप्तानी की बात है तो यह ठीक ही रहा है क्योंकि मैं हर किसी की तरह इस टीम में अपनी भूमिका निभा रहा हूं। जहां तक मैं यह करना जारी रखूंगा, हम सभी खुश हैं।’

No comments:

Post a Comment