Saturday, December 5, 2020

आज फिर खिलाड़ियों और होटल स्टाफ की कोरोना जांच होगी; रिपोर्ट आने के बाद मैच पर लिया जाएगा फैसला December 04, 2020 at 11:12PM

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) आज फिर से अपने खिलाड़ियों और स्टाफ की कोरोना जांच कराएगा। गुरुवार को अफ्रीका का एक प्लेयर कोरोना पॉजिटिव आया था। इसके बाद शुक्रवार को पहले वनडे को स्थगित कर दिया गया था। CSA ने शुक्रवार को वनडे मैच से 1 घंटे पहले सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी।

जांच के बाद मैच और सीरीज पर निर्णय लेंगे

साउथ अफ्रीकन टीम के डॉक्टर शुएब मान्जरा ने कहा, 'हमने इंग्लैंड के मेडिकल टीम से बातचीत की है। हम अपने खिलाड़ियों और होटल स्टाफ की फिर से जांच कराएंगे। हमलोग रिजल्ट आने के बाद आगे के मैच और सीरीज के बारे में निर्णय लेंगे।'

आखिरी वनडे से पहले भी होगी जांच

डॉक्टर शुएब ने कहा, 'बुधवार को आखिरी वनडे से पहले भी हम एक बार टीम के खिलाड़ियों की कोरोना जांच कराएंगे।' इससे पहले क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक खिलाड़ी के पॉजिटिव आने के बाद पहले वनडे को स्थगित कर दिया था। उन्होंने मैच से करीब 1 घंटे पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी थी।

शुक्रवार को मैच से 1 घंटे पहले जानकारी दी

क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कहा, 'दोनों टीम और ऑफिशियल्स की सेफ्टी को देखते हुए CSA के एक्टिंग CEO कुगांद्रे गोवेन्डर और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के CEO टॉम हैरिसन ने मिलकर यह निर्णय लिया। हमने मैच को रविवार (6 दिसंबर) तक के लिए स्थगित कर दिया।' मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ग्राउंड भी पहुंच गई थी। मैच स्थगित होने के बाद उन्हें वापस होटल भेजा गया।

अब तक साउथ अफ्रीका के 3 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

ये साउथ अफ्रीकन क्रिकेट में कोरोना का तीसरा मामला है। 18 नवंबर को साउथ अफ्रीका का पहला खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आया था। वहीं, 2 और प्लेयर को क्लोज कॉन्टेक्ट में आने के कारण क्वारैंटाइन किया गया था।

साउथ अफ्रीका vs इंग्लैंड नया वनडे शेड्यूल

वनडे तारीख
पहला वनडे 6 दिसंबर
दूसरा वनडे 7 दिसंबर
तीसरा वनडे 9 दिसंबर


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे 6 दिसंबर को केप टाउन में खेला जाएगा। (फाइल फोटो)

No comments:

Post a Comment