Saturday, December 5, 2020

कोमैन ने क्लब प्रेसिडेंट की आलोचना की, कहा- सिर्फ मेसी को अपने भविष्य पर निर्णय लेने का हक December 04, 2020 at 09:19PM

स्पेन के दिग्गज फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के कोच रोनाल्ड कोमैन ने क्लब के अंतरिम प्रेसिडेंट कार्लोस टस्केट्स की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि लियोनल मेसी क्लब में अपने भविष्य को लेकर खुद निर्णय ले सकते हैं। क्लब के लोग इसपर बयानबाजी न करें। इससे पहले टस्केट्स ने कहा था कि मेसी के ट्रांसफर से बार्सिलोना अच्छे पैसे काम सकती थी।

क्लब छोड़ने का फैसला लेने का हक सिर्फ मेसी का

कोमैन ने कहा, 'हम सब जानते हैं मेसी किस परिस्थिति से गुजर रहे हैं। मेसी खुद अपने भविष्य को लेकर सोच सकते हैं। ये हक केवल उनके पास है। क्लब के बाहर कोई क्या बोलता है, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन अगर क्लब का कोई शख्स इस बारे में कुछ बोलता है, तो इससे क्लब के अंदर की शांति भंग होती है और हमें अपना काम करने में मुश्किल होती है।'

अगले साल जून तक मेसी का है कॉन्ट्रैक्ट

कैडिज CF से शनिवार को मैच से पहले कोमैन ने कहा, 'बाहर क्या बात होती है, हम उसे कंट्रोल नहीं कर सकते, लेकिन क्लब के अंदर ऐसी कोई बात नहीं होनी चाहिए। ट्रांसफर विंडो में मेसी को बेचने का निर्णय उनका पर्सनल है और मैं इसका सम्मान करता हूं। लेकिन मेसी का कॉन्ट्रैक्ट जून, 2021 तक है, उनके पास अभी कुछ समय है और वे खुद इसपर निर्णय ले सकते हैं।'

टस्केट्स ने ट्रांसफर विंडो में मेसी को बेचने की बात कही थी

इससे पहले टस्केट्स ने कहा था कि बार्सिलोना क्लब की आर्थिक हालात सही नहीं है। मेसी को ट्रांसफर विंडो में बेचना हमारे लिए फायदेमंद साबित हो सकता था। इससे क्लब के वेज बिल को कम किया जा सकता था।

मेसी और बार्सिलोना के बीच सबकुछ ठीक नहीं

बता दें कि मेसी और बार्सिलोना के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मेसी ने कुछ महीने पहले बार्सिलोना छोड़ने का भी फैसला किया था। हालांकि, सितंबर में मेसी ने क्लब छोड़ने के अटकलों को खत्म कर दिया था।

मेसी ने कहा था- क्लब से खुश नहीं हूं

उन्होंने कहा था, 'मैं खुश नहीं हूं, इसलिए क्लब छोड़ना चाहता था, लेकिन मुझे ऐसा नहीं करने दिया गया। मैं कानूनी लड़ाई नहीं लड़ना चाहता था। इसलिए एक साल रूकने का फैसला लिया। मैं बार्सिलोना के खिलाफ कभी कोर्ट नहीं जा सकता हूं। मैं इस क्लब से प्यार करता हूं। मुझे इसी क्लब ने सब कुछ दिया है। मैंने अपनी जिंदगी यहीं बनाई है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अक्टूबर में युवेंटस के खिलाफ जीत के बाद रोनाल्ड कोमैन ने मैच के बाद मेसी को गले लगा लिया था।

No comments:

Post a Comment