Tuesday, December 8, 2020

Australia vs India- ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, डेविड वॉर्नर हुए पहले टेस्ट मैच से बाहर December 08, 2020 at 06:40PM

सिडनी भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरू हो रहे से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को यह जानकार दी कि वॉर्नर बॉक्सिंग डे टेस्ट में लौटने की कोशिश करेंगे। वॉर्नर को भारत के खिलाफ सीरीज के दूसरे वनडे इंटरनैशनल मैच के दौरान चोट लग गई थी। उन्होंने उस मैच में 83 रन बनाए थे। फील्डिंग के दौरान लगी चोट के चलते उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था। वॉर्नर ने एक बयान में कहा, 'मुझे लगता है कि कम वक्त में मैंने अच्छा रिकवर किया है मुझे लगता है कि मेरे लिए यही अच्छा होगा कि मैं यहीं सिडनी में रहकर पूरी फिटनेस हासिल करने की कोशिश करूं।' उन्होंने कहा, 'चोट अब काफी बेहतर लग रही है लेकिन मुझे अपने मन और टीम के साथियों को यह समझाना होगा कि मैं टेस्ट मैच के लिए 100 फीसदी फिट हूं।' अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वॉर्नर की जगह कौन लेगा लेकिन कैमरन ग्रीन ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ए के लिए खेलते हुए भारत ए के खिलाफ सेंचुरी लगाई थी। भारत की ओर से इस टीम में मजबूत गेंदबाजी आक्रमण उतरा था। वहीं इसके बरक्स युवा विल पुकोवस्की और अनुभवी जो बर्न्स जो टॉप ऑर्डर में स्थान के दावेदार हैं, दोनों ही कोई प्रभाव छोड़ने में असफल रहे। इसके साथ ही पुकोवस्की को हेलमेट पर गेंद लगने के बाद मैदान से बाहर भी जाना पड़ा था।

No comments:

Post a Comment