Tuesday, December 8, 2020

विराट-अनुष्का के पैरेंट्स बनने की खबर 2020 में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोस्ट बनी December 07, 2020 at 11:52PM

सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक पोस्ट 2020 में सबसे ज्यादा बार लाइक की गई है। इस साल अगस्त में विराट और अनुष्का शर्मा ने अपने पिता बनने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद से फैंस की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा था और सोशल मीडिया पर दोनों को शुभकामनाएं देने की होड़ लग गई थी। विराट की यही पोस्ट 2020 में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोस्ट बन गई है। ट्विटर इंडिया ने मंगलवार को इसकी घोषणा की।

27 अगस्त को विराट ने की थी पोस्ट
27 अगस्त को विराट ने अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अनुष्का जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे को जन्म दे देंगी। विराट-अनुष्का ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। इस पोस्ट को अब तक 6.44 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

हाल ही में अनुष्का ने की थी योगा की पोस्ट
पिछले हफ्ते ही अनुष्का ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो साझा की थी। फोटो में अनुष्का शीर्षासन करती नजर आ रही हैं और इसे सफल बनाने में उनके पति विराट कोहली मदद कर रहे हैं।

##

ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़कर वापस आएंगे विराट
विराट फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया की कमान संभाले हुए हैं। वनडे और टी-20 सीरीज के बाद विराट पहला टेस्ट मैच खेलकर भारत वापस आ जाएंगे। पहला टेस्ट 17 से 21 दिसंबर तक एडिलेड में खेला जाएगा। इसके बाद विराट पैटरनिटी लीव पर रहेंगे। BCCI ने विराट की लीव भी अप्रूव कर दी है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

मैच तारीख वेन्यू
1st Test (डे नाइट) 17-21 दिसंबर एडिलेड
2nd Test 26-30 दिसंबर मेलबोर्न
3rd Test 07-11 जनवरी सिडनी
4th Test 15-19 जनवरी ब्रिस्बेन


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
भारतीय किकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 27 अगस्त को सोशल मीडिया पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी।

No comments:

Post a Comment