Tuesday, November 17, 2020

तेंदुलकर ने लारा-गेल का गिफ्ट शेयर किया, युवराज बोले- आप हमारे दिल से कभी रिटायर नहीं होंगे November 17, 2020 at 12:24AM

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के संन्यास का आखिरी दिन को याद किया। युवी ने कहा कि आप क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं, लेकिन हमारे दिल से कभी रिटायर नहीं होंगे। सचिन ने 16 नवंबर 2013 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था।

दरअसल, सचिन ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे एक स्टील के ड्रम के साथ नजर आ रहे हैं। सचिन ने बताया कि यह उनके संन्यास के आखिरी दिन वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा और क्रिस गेल ने गिफ्ट दिया था।

आइकॉनिक डे कोई नहीं भूल सकता
युवराज ने इसी पर रिट्वीट किया- यह आइकॉनिक डे कोई नहीं भूल सकता। आप मैदान से जरूर रिटायर हो सकते हैं, लेकिन आप हमारे दिल से कभी रिटायर नहीं होंगे। आप हमेशा महान मास्टर ब्लास्टर रहेंगे।

सचिन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मैच खेला था
सचिन ने 200वां टेस्ट खेलने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने आखिरी मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई के घरेलू मैदान पर ही खेला था। इस मैच में उन्होंने 74 रन की पारी खेली थी। सचिन ने आखिरी बार 2011 वनडे वर्ल्ड खेला था। इसमें भारत ने फाइनल में श्रीलंका को हराकर दूसरी बार खिताब जीता था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सचिन ने 16 नवंबर 2013 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। युवराज भी 10 जून 2019 को संन्यास ले लिया। -फाइल फोटो

No comments:

Post a Comment