Sunday, November 15, 2020

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान बोले- विराट हमारे लिए अन्य खिलाड़ियों की तरह, हमें उनसे नफरत करना पसंद November 14, 2020 at 09:37PM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले बयानों का दौर शुरू हो गया है। इसी क्रम में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट उनके लिए दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही हैं। कोहली के बारे ऑस्ट्रेलियंस में विपरीत विचार रखते हैं। हम प्रतिद्वंद्वी के तौर पर उनसे नफरत करना पसंद करते हैं, लेकिन फैंस के रूप में हमें उनकी बल्लेबाजी देखना भी पसंद है।

पेन बोले- हमारे बीच कुछ खास संबंध नहीं
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पेन ने एबीसी स्पोर्ट्स से कहा कि मुझसे हमेशा कोहली के बारे में काफी सवाल पूछे जाते हैं। वह मेरे लिए किसी दूसरे खिलाड़ी जैसे ही हैं। उन्हें लेकर मैं ज्यादा परेशान नहीं होता। हमारे बीच कुछ खास संबंध भी नहीं हैं। मैं उन्हें टॉस के समय देखता हूं और उनके खिलाफ खेलता हूं।

कोहली के सामने दबाव ज्यादा होता है : पेन
पेन ने कहा कि जब आप कोहली जैसे खिलाड़ी के खिलाफ खेलते हैं, तो दबाव ज्यादा होता है। यह वैसा ही है, जैसे एशेज में इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए होता है। मैं ईमानदारी से कहूं तो यह बड़ी सीरीज होगी। पिछली बार उन्होंने हमें यहां हराया था। हमें खुद को भी इस सीरीज में टेस्ट करना होगा।

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में चार टेस्ट मैच खेलने हैं
टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों के साथ ही चार टेस्ट मैच भी खेलने हैं। पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरु होगा, यह विदेश में भारत का पहला डे-नाइट टेस्ट होगा। दूसरा टेस्ट 26-30 दिसंबर तक मेलबर्न में, तीसरा टेस्ट 7-11 जनवरी तक सिडनी में और चौथा टेस्ट मैच 15 से 19 जनवरी तक ब्रिस्बेन में खेलना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों के साथ ही चार टेस्ट मैच भी खेलने हैं। पहला टेस्ट 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरु होगा।

No comments:

Post a Comment