Sunday, November 1, 2020

गावस्कर बोले- 2021 IPL से पहले धोनी को डोमेस्टिक टूर्नामेंट में खेलना चाहिए; वह 400 रन भी बना सकते हैं November 01, 2020 at 08:53PM

पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने धोनी के अगले IPL में खेलने के बयान देने के बाद कहा है कि एमएस धोनी काे 2021 सीजन से पहले डोमेस्टिक सीजन में खेलना चाहिए। वह अभी भी IPL में 400 रन बनाने की क्षमता रखते हैं। गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा “वह एक करिश्माई क्रिकेटर हैं। वह अपने बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग को इंजॉय करते हैं। वह रोल मॉडल हैं। वह अच्छे कप्तान है। अगर वे डोमेस्टिक क्रिकेट में खेलते हैं, तो वह आईपीएल के अगले सीजन में 400 रन तक भी बना सकते हैं।”

संगकारा भी कह चुके हैं कि धोनी को प्रफेशनल टूर्नामेंट खेलना चाहिए

गावस्कर ने आगे कहा ”संगकारा पहले कह चुके हैं कि धोनी को प्रतियोगी क्रिकेट खेलना होगा। हालांकि नेट्स पर प्रैक्टिस ठीक है। लेकिन इस उम्र में अपने अपने प्रफॉरमेंस को बनाए रखने के लिए प्रतियोगिता में खेलते रहना चाहिए। क्योंकि इस उम्र में टाइमिंग ठीक नहीं रहता है। आपको देखने में लगता है कि सब कुछ ठीक है। लेकिन काफी बदलाव हो चुका होता है।’

चेन्नई ने पंजाब को 9 विकेट से हराया

रविवार को चेन्नई की किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ लीग का आखिरी मैच था। चेन्नई ने पंजाब को 9 विकेट से हराया। चेन्नई पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। चेन्नई ने पिछले तीनों मैचों में जीत हासिल की है।

धोनी ने IPL से रिटायरमेंट के कयास पर विराम लगाया

धोनी ने टॉस के दौरान डैनी मॉरिसन ने उनसे पूछा कि क्या यह आपका IPL में यलो जर्सी में आखिरी मैच है। इस पर धोनी ने तुरंत जवाब दिया कि बिल्कुल नहीं।

जनवरी से शुरु हो सकता है रणजी ट्रॉफी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहले ही कह चुके हैं कि जनवरी से मार्च तक रणजी ट्रॉफी का आयोजन किया जाएगा। धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट से 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की घोषणा की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
सुनील गावस्कर ने कहा कि IPL -2021 की तैयारी के लिए डोमेस्टिक टूर्नामेंट में खेलना चाहिए। 2021 IPL मार्च से शुरु होगी। इससे पहले जनवरी में डोमेस्टिक टूर्नामेट शुरू हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment