Sunday, November 8, 2020

बांग्लादेश टी-20 के कप्तान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव; पीसीएल में नहीं खेल पाएंगे November 08, 2020 at 01:12AM

बांग्लादेश टी-20 टीम के कप्तान महमूदुल्लाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह पाकिस्तान प्रीमियर लीग (पीएसएल) में नहीं खेल पाएंगे। पीएसएल के बचे हुए मैच 14 नवंबर से खेला जाना है। उन्हें मुल्तान सुल्तान्स ने मोइन अली की जगह पर प्ले ऑफ के लिए शामिल किया था। उनके अलावा तमीम इकबाल को क्रिस लिन की जगह पर शामिल किया गया था। दोनों खिलाड़ियों को 9 नवंबर को पाकिस्तान के लिए रवाना होना था।

महमूदुल्लाह के दो टेस्ट पॉजिटिव आए

महमूदुल्लाह कोरोना रिपोर्ट 6 नवंबर को पॉजिटिव आया था। उसके बाद से वह घर पर ही सेल्फ आईसोलेट हो गए हैं। महमूदुल्लाह ने क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएन क्रिक इंफो से कहा, “ मुझे न तो फीवर ही है और न ही कोरोना के अन्य लक्षण दिख रहे हैं।एक दिन पहले दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पाॅजिटीव आया है। मैं अलग कमरे में आराम कर रहा हूं। मैं वाइफ और बच्चों को लेकर थोड़ा परेशान हूं। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि मेरे जल्दी स्वस्थ और मेरे परिवार की सलामती के लिए दुआ करें।”

बंगबंधु टी20 के लिए लिस्ट में महमूदुल्लाह शामिल है

मैं पीएसएल में नहीं खेल पाने से निराश हूं। यह प्रफेशनल टूर्नामेंट है। यहां पर कुछ मैच खेलने के लिए मेरे पास अच्छे मौके थे। मैं जल्दी ठीक हो कर बंगबंधु टी-20 कप में खेलना चाहता हूं।”महमूदुल्लाह सितंबर से बीसीबी के कैंप में है और वह इंडिविजुअल भी ट्रेनिंग कर रहे हैं। उनकी टीम ने पिछले महीने बीसीबी प्रेसिडेंट कैंप को जीतने में सफल हुई। इस महीने होने वाले बंगबंधु टी-20 कप टूर्नामेंट उनका नाम ग्रेड ए प्लेयर्स लिस्ट में शामिल है। बंग्लादेश के कई क्रिकेटर पहले भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं

महमूदुल्लाह से पहले बांग्लादेश के अबु जायेद, सैफ हुसैन और मुशरफे मुर्तजा भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। इसके अलावा अंडर-19 के कोचिंग स्टाफ और कुछ खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महमूदुल्लाह मुल्तान सुल्तान्स ने मोइन अली की जगह पर पीएसएल के लिए शामिल किया था। महमूदुल्लाह 9 नवंबर को पाकिस्तान के लिए रवाना होना था। दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटीव रहा।

No comments:

Post a Comment