Monday, October 19, 2020

युवराज ने पूछा- पंजाब Vs मुंबई के बीच मैच बेहतर रहा या 2019 वर्ल्ड कप  फाइनल; रैना बोले- एक दिन में तीन सुपर ओवर, इससे ज्यादा रोमांचक क्या हो सकता है October 18, 2020 at 09:57PM

आईपीएल के इतिहास में पहली बार दो सुपर ओवर में जाकर किसी मैच का निर्णय हुआ। किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच मैच टाई रहने के बाद सुपर ओवर में चला गया। पहले सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह की बेहतर गेंदबाजी के कारण पंजाब किंग्स इलेवन ने 5 रन ही बनाए। वहीं जवाब में मुंबई इंडियंस भी 5 रन ही बना पाई। उसके बाद मैच में दूसरा सुपर ओवर हुआ। दूसरे सुपर ओवर में मुंबई ने 12 रन का टारगेट दिया, जिसे पंजाब ने 4 बॉल में हासिल किया। पंजाब के लिए क्रिस जॉर्डन और मुंबई के लिए ट्रेंट बोल्ट ने सुपर ओवर डाला। पंजाब की ओर से सुपर ओवर में क्रिस गेल ने पहले ही गेंद पर सिक्स लगाया। जिसके बाद मयंक अग्रवाल ने दो चौके लगाकर जीत दिलाई।

डबल सुपर ओवर के बाद पूर्व क्रिकेटर युवराज वे ट्वीट कर पूछा की पंजाब Vs मुंबई के बीच मैच बेहतर रहा या 2019 वर्ल्ड कप का फाइनल बेहतर रहा था। उन्होंने कहा- अदभुत मैच था। दोनों टीमों ने बेहतर प्रयास किया, तो जसप्रीत बुमराह ने बेहतर गेंदबाजी की। तो वहीं बॉस क्रिस गेल ने बेहतर बल्लेबाजी की।

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर कहा- एक दिन में तीन सुपर ओवर। रोमांचक रहा। भारतीय गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया।

##

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा ट्वीट कर कहा कि सुपर ओवर में यॉर्कर करना आसान नहीं। लेकिन उससे कहीं खेलना भी मुश्किल है। बुमराह और शमी के यॉर्कर का मिलान हुआ।

##

केएल राहुल ने ट्वीट किया- यह रात हमेशा याद रहेगी।

##

इंडिया टीम के कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट कर कहा- यह सुपर- सुपर- सुपर संडे थे।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को डबल हैडर के खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को डबल सुपर ओवर में हराया। जीत के हीरो क्रिस गेल और मयंक अग्रवाल रहे।

No comments:

Post a Comment