Monday, October 19, 2020

आईपीएल मैच के सुपर ओवर पर जालंधर में रहा था सट्टा, बदनाम बुकी समेत तीन गिरफ्तार October 19, 2020 at 04:20AM

जालंधर के 66 फुटी रोड पर स्थित जालंधर हाईटस-1 में पुलिस ने एक फ्लैट में आईपीएल मैच पर सट्टा लगा रहे शहर के बदनाम बुकी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह बुकी 18 अक्टूबर की रात किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच चल रहे मैच में सुपर ओवर पर सट्टा लगवा रहा था। आरोपियों से पुलिस ने एलसीडी, मोबाइल फोन, लैपऑप और नकदी बरामद की है।

आरोपियों की पहचान बुकी सुखप्रीत सिंह उर्फ हनी मोटा वासी राजा गार्डन, लवीश उर्फ हन्नी वासी बस्ती गुजां और पल्लव भगत वासी न्यू सुराज गंज के रूप में हुई है। इस बारे में एसीपी कैंट मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जालंधर हाईटस-1 के एम ब्लाक में फ्लैट नंबर 704 को किराये पर लेकर वहां सट्टा लगाया जा रहा है। पुलिस ने रात करीब 11.45 बजे रेड करके बुकी हनी मोटा व उसके साथियों को पकड़ लिया। उस वक्त वो सुपर ओवर पर सट्टा लगवा रहे थे।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एलसीडी, लैपटॉप, 6 मोबाइल और नकदी बरामद की है। एसीपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी मैचों पर दड़ा-सट्टा लगाने के केस दर्ज हैं। सूत्र बता रहे हैं कि हनी मोटा को बस्तियात के किसी कांग्रेसी नेता का हाथ है, जिसकी शह पर ही सारा काम चल रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Jalandhar Punjab Big Gambling was being Done from Jalandhar on IPL Match Super Over, Police arrested three

No comments:

Post a Comment