Monday, October 19, 2020

क्रिस गेल ने बताया, सुपर ओवर से पहले गुस्सा और निराश थे October 18, 2020 at 10:58PM

दुबईकिंग्स इलेवन पंजाब को मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दिलाने वाले बल्लेबाज ने कहा है कि सुपर ओवर से पहले वह घबराए हुए नहीं थे लेकिन गुस्से में और निराश थे। पंजाब और मुंबई के बीच दुबई इंटरनैशनल स्टेडियम में खेला गया मैच सुपर ओवर में भी टाई रहा था और खेला गया था जहां गेल ने टीम को जीत दिलाई थी। मैच के बाद गेल ने अपनी टीम के से कहा, ‘नहीं मैं घबराया हुआ नहीं था। मैं गुस्सा और निराश था कि हम अपने आप को इस स्थिति में लाए।’ दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में समान 176 का स्कोर किया था और फिर मैच सुपर ओवर में गया था। पहले सुपर ओवर में भी दोनों टीमें पांच-पांच रन बना सकी थी और मैच टाई रहा था इसके बाद मैच का फैसला दूसरे सुपर ओवर में निकला था। मोहम्मद शमी ने पहले सुपर ओवर में मुंबई के दो बेहतरीन बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक को छह रन नहीं बनाने दिए थे। गेल ने कहा, ‘शमी मैन ऑफ द मैच हैं। रोहित और डी कॉक के सामने छह रनों का बचाव करना यह शानदार है। मैंने आपको नेट्स में खेला है और जानता हूं कि आप यॉर्कर को अच्छे से डाल सकते हो। आज भी वो आए और हमारे लिए अपना काम किया।’ अपने प्रदर्शन पर शमी ने कहा, ‘यह काफी मुश्किल था। सुपर ओवर में जब आपको 15-17 रन बचाने होते हैं तो यह अलग चीज होती है। आपको पता होता है कि आप यह कर सकते हो। लेकिन जब गलती की संभवनाएं न के बराबर होती हैं तो आप उस बात पर फोकस करते हो जो आप अच्छा कर सकते हो। मुझे अपने आप में बहुत विश्वास है। मैं जब भी अपने गेंदबाजी मार्क पर वापस जाता हूं तो मैं अपने आप से कहता हूं कि पिछली गेंद शानदार थी।’’ --आईएएनएस एकेयू-एसकेपी शब्द ३२८ 10191234 नननन

No comments:

Post a Comment