Friday, October 9, 2020

राजस्थान के खिलाफ सस्ते में रनआउट हुए ऋषभ पंत; कमेंट्री बॉक्स से लेकर सोशल मीडिया तक उन पर सवाल उठे October 09, 2020 at 08:01PM

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार की रात को आईपीएल-13 के शारजाह में खेले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 46 रन से हरा दिया। इस मैच में दिल्ली के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सस्ते में रन आउट हो गए। वे 9 बॉल पर सिर्फ 5 रन ही बनाए थे।

राहुल तेवतिया के 10 वें ओवर में पंत नॉन स्ट्राइक पर थे। मार्कस स्टोइनिस स्ट्राइक ले रहे थे। उन्होंने गेंद को खेला, जो फील्डिंग कर रहेसब्स्टीट्यूट-खिलाड़ी मनन वोहरा ने पकड़ लिया। स्टोइनिस रन लेने के लिए आगे निकले, फिर वापस हो गए। जबकि पंत आगे निकल चुके थे। वोहरा ने गेंद को तेवतिया के पास थ्रो कर दिया। गेंद पकड़े जाने के बाद भी पंत क्रीज पर वापस लौटने के लिए नहीं मुड़े। वह वहीं खड़े रहे। जबकि तेवतिया ने स्टंप को उखाड़ दिया।

कार्तिक ने कहा- पंत ने साथी खिलाड़ी के कॉल का जवाब दिया

पंत के रन आउट को लेकर कमेंट्री बॉक्स से लेकर सोशल मीडिया तक उन पर सवाल उठे। कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने पंत का बचाव किया। लेकिन केविन पीटरसन और साइमन डॉल का मानना है कि पंत ने रन लेने के दौरान दिमाग का इस्तेमाल नहीं किया। पीटरसन और डॉल का मानना था कि रन नहीं था। वहीं कार्तिक ने कहा-वह नॉन स्ट्राइक पर थे और अपने साथी खिलाड़ी के कॉल का जवाब दे रहे थे। पीटरसन ने कार्तिक का जवाब देते हुए कहा- आप अपने विकेट की रक्षा के लिए खुद जिम्मेदार होते हैं।

सोशल मीडिया पर एक फैन्स ने पोस्ट किया ऋषभपंत ने स्ट्राइकर की कॉल पर भरोसा किया। एेसे में पंत की गलती कैसे है।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभपंत ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 5 रन पर रन आउट हाे गए थे।

No comments:

Post a Comment