Friday, October 9, 2020

पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने तीन बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स की चौथी हार पर बोले-चेन्नई के बल्लेबाज सीएसके को गवर्नमेंट जॉब समझते हैं October 08, 2020 at 11:04PM

तीन बार आईपीएल जीतने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल-13 में अब तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। सीएसके पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। अब तक खेले 6 मैचों में से सिर्फ 2 मैच जीतने में ही सफल रही है। चार मैच में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके को हार का सामना करना पड़ा। ये टीम पिछले साल रनरअप रही थी। बुधवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रन से हराया था। इस मैच में 13 वें ओवर तक चेन्नई ने 2 विकेट खोकर 100 रन बनाए थे। 168 रन का टारगेट सीएसके चेज नहीं कर सकी।

चेन्नई की 10 रन से हार के बाद पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने तंज कसा। उन्होंने कहा- चेन्नई के बल्लेबाज सीएसके को गवर्नमेंट जॉब समझते हैं। यह बात उन्होंने क्रिकेट वेबसाइट क्रिकेट बज से बातचीत में कही। सहवाग पहले भी चेन्नई के खराब प्रदर्शन पर टिप्पणी कर चुके हैं। सहवाग ने कहा- केकेआर की ओर से दी गई टारगेट बनने चाहिए थे। केदार जाधव और रविंद्र जेडजा क्रीज पर थे। लेकिन वह भी कुछ नहीं कर सके।

धोनी 12 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए थे

कोलकाता ने 168 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। शेन वॉटसन के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज टीम को जीत नहीं दिला पाया। वॉटसन ने 40 गेंद पर 50 रन बनाए थे। वहीं इस मैच में रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर और ड्वेन ब्रावो से पहले बल्लेबाजी करने आए केदार जाधव 12गेंद पर 7 रन ही बना कर नाबाद रहे थे। खुद धोनी भी 12 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। टीम के हार के बाद धोनी की कप्तानी पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल के मैच में 12 गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। चेन्नई को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि 13 ओवर में 2 विकेट के नुकसान 100 रन बन चुके थे।

No comments:

Post a Comment