Tuesday, October 20, 2020

किंग्स इलेवन ने पिछले 3 मैचों में सीजन की टॉप-3 टीमों को हराया, प्ले-ऑफ की दावेदारी बरकरार October 20, 2020 at 06:25PM

आईपीएल में शुरुआती 7 में से 6 मैच हारने वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने लगातार 3 मैच जीतकर टूर्नामेंट में वापसी कर ली है। पिछले 3 मैचों में पंजाब ने इस सीजन की टॉप-3 टीम दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया है। सीजन में 4 जीत के साथ पंजाब पॉइंट्स टेबल में 5वें स्थान पर पहुंच गई है। ऐसे में उसने अपनी प्ले-ऑफ की अपनी दावेदारी बरकरार रखी है।

अब मुकाबला बॉटम-3 से
जीत की हैट्रिक लगाने के बाद पंजाब का मुकाबला अब पॉइंट्स टेबल की बॉटम-3 सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होना है। वहीं एक मुकाबले में उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है। ऐसे में पंजाब के पास प्ले-ऑफ में जगह बनाने का भरपूर मौका है।

तारीख vs जगह
24 अक्टूबर सनराइजर्स हैदराबाद दुबई
26 अक्टूबर कोलकाता नाइट राइडर्स शारजाह
30 अक्टूबर राजस्थान रॉयल्स अबु धाबी
1 नवंबर चेन्नई सुपर किंग्स अबु धाबी

बेंगलुरु-कोलकाता मैच पर नजर
पंजाब की निगाहें बुधवार शाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मुकाबले पर होगी। अगर यह मुकाबला बेंगलुरु जीत ले, तो पंजाब के लिए प्ले-ऑफ की राह थोड़ी आसान हो जाएगी। बेंगलुरु 12 पॉइंट्स के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है और कोलकाता फिलहाल 10 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है।

पंजाब ने बेंगलुरु को आखिरी बॉल पर हराया था
पंजाब ने बेंगलुरु को आखिरी बॉल पर हराया था। शारजाह में 172 रन का टारगेट का पीछा करते हुए पंजाब ने आखिरी बॉल पर मैच जीता था। इसके बाद दुबई में मुंबई के खिलाफ पंजाब ने डबल सुपर ओवर में जीत दर्ज की थी। वही, मंगलवार को दिल्ली को उसने 5 विकेट से हराया था।

पंजाब ने सीजन में 3 सुपर ओवर खेले
पंजाब ने इस सीजन में कुल 3 सुपर ओवर खेले हैं, जिसमें 2 तो सिर्फ एक ही मैच में। पहले सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, रविवार को हुए डबल सुपर ओवर में पंजाब ने मुंबई इंडियंस को हराकर टूर्नामेंट में वापसी की थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पिछले 3 मैचों में पंजाब ने इस सीजन की टॉप-3 टीम दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हराया है।

No comments:

Post a Comment