Saturday, August 1, 2020

हार्दिक पंड्या ने शेयर की बेटे की पहली फोटो, 30 जुलाई को हुआ था जन्म; ट्विटर पर लिखा- भगवान से आशीर्वाद मिला है July 31, 2020 at 09:18PM

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर और सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। अब हार्दिक ने ट्विटर पर बेटे की पहली फोटो शेयर की है। हालांकि, इससे पहले भी एक फोटो शेयर की थी, लेकिन उसमें बच्चे का चेहरा नहीं दिख रहा था।

हार्दिक ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- भगवान से आशीर्वाद मिला है। इससे पहले उन्होंने 30 जुलाई को भी एक फोटो शेयर करते हुए बेटा होने की जानकारी दी थी। तब उन्होंने लिखा था- हमें बेटे के रूप में आशीर्वाद मिला है।

##

31 मई को पैरेंट्स बनने की जानकारी दी थी
हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इसके बाद 31 मई 2020 को नताशा और हार्दिक ने सोशल मीडिया से जानकारी दी थी कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं।

सगाई के बारे में पिता को भी पता नहीं था
हार्दिक ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘‘मेरी सगाई के बारे में माता-पिता को भी नहीं पता था। भाई क्रुणाल को भी दो दिन पहले ही जानकारी दी थी। सबकुछ होने के बावजूद परिवार ने मेरा साथ दिया। उन्होंने मुझसे कहा कि जो करना है कर लो।’’ सगाई की जानकारी हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी थी। उन्होंने लिखा, “मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।” फोटो में हार्दिक नताशा के साथ सगाई की रिंग के साथ नजर आ रहे थे।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविच ने इसी साल 1 जनवरी को सगाई की थी। इसके बाद 31 मई 2020 को दोनों ने सोशल मीडिया से जानकारी दी थी कि वे पैरेंट्स बनने वाले हैं।

No comments:

Post a Comment