Monday, July 27, 2020

स्विमसूट पहनने पर ओसाका ट्रोल, दिया जवाब July 27, 2020 at 04:57PM

जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका (Naomi Osaka) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विमसूट में अपनी दो तस्वीरें क्या पोस्ट कीं। ट्रोलर्स ने उनकी ड्रेस पर कॉमेंट करने शुरू कर दिए। ओसाका ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने निगेटिव कॉमेंट करने वाले लोगों से पूछा है आप यह कैसे सोच सकते हो कि आप मेरे पहनावे पर कॉमेंट कर सकते हो।

ओसाका की स्विमसूट में ये तस्वीरें देखकर ट्रोलर्स ने इस स्टार टेनिस खिलाड़ी को सलाह दी कि वे ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर न करें। कइयों ने तो यहां तक कहा कि टेनिस जगत में उनकी छवि इनोसेंट इमेज है, उसे बरकरार रखें। ऐसी तस्वीरें शेयर कर उसे खराब न करें।

ओसाका ने ऐसे भद्दे कॉमेंट्स करने वाले ट्रोलर्स को ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, 'मैं कहना चाहती हूं कि कई लोगों ने मेरी फोटो पर कॉमेंट किए कि जो आप नहीं हो वह बनने की कोशिश न करें। मैं उन लोगों से कहना चाहूंगी कि आप मुझे नहीं जानते हैं, मैं 22 साल की हूं और पूल में स्विमसूट पहनती हूं। आपको ऐसा क्यों लगता है कि आप मेरे पहनावे पर कॉमेंट कर सकते हैं?'

नाओमी ओसाका इन दिनों टेनिस की दुनिया में बड़ा नाम हैं। पहली बार उन्होंने तब सुर्खियां बटोरी थीं, साल 2018 यूएस ओपन का खिताब उन्होंने टेनिस की दिग्गज सुपरस्टार सेरेना विलियम्स को हराकर अपने नाम किया था। इसके बाद साल 2019 का ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब जीत कर भी उन्होंने अपना जलवा दिखाया।

22 वर्षीय यह दिग्गज खिलाड़ी टेनिस रैंकिंग में पहले पायदान पर भी पहुंच चुकी हैं। हालांकि बीते साल फ्रेंच ओपन और विंबबलडन में उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। इस समय कोरोना वायरस के चलते टेनिस के कई नामचीन टूर्नमेंट स्थगित हैं। इस बार विबंलडन को अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है, जबकि फ्रेंच ओपन की शुरूआत अब 27 सितंबर से होगी।

View this post on Instagram

shoe game proper.

A post shared by 大坂なおみ 🇭🇹🇯🇵🇺🇸 (@naomiosaka) on

इस टेनिस स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर इस चहकते हुए अंदाज में यह तस्वीर पोस्ट की है। ओसाका ने लिखा, 'जब अपने लॉन में मैंने सूरजमुखी का फूल देखा तो फिर मुझे यह करना ही पड़ा।'

No comments:

Post a Comment