Tuesday, July 21, 2020

साक्षी ने धोनी के जन्मदिन की फोटो शेयर की, जीवा के साथ हार्दिक और कृणाल पंड्या भी नजर आए July 21, 2020 at 07:25PM

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इसी साल 7 जुलाई को 39 साल के हो गए हैं। उन्होंने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ ही रांची के अपने फॉर्म हाउस पर जन्मदिन मनाया था। इसकी एक फोटो उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

इस फोटो में हार्दिक पंड्या और उनके भाई क्रुणाल भी नजर आ रहे हैं। पंड्या परिवार चार्टर प्लेन से रांची पहुंचा था। इनके साथ धोनी की बेटी जीवा और क्रुणाल की पत्नी पंखुड़ी भी नजर आ रही हैं। साक्षी ने पोस्ट में लिखा- मिसिंग द हैप्पी स्क्वायड!

जन्मदिन पर भी साक्षी ने कुछ फोटो शेयर की थीं
साक्षी ने धोनी के जन्मदिन पर भी कई फोटो शेयर की थी। ज्यादातर तस्वीरों में धोनी अपने पालतू कुत्तों के साथ खेलने नजर आ रहे हैं। साक्षी ने लिखा था- ‘‘जीवन का एक साल और बढ़ गया। इसी के साथ आप थोड़े और स्वीट एंड स्मार्ट हो गए हैं। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो स्वीट विशेज और गिफ्ट से ज्यादा प्रभावित नहीं होते हैं। आइए, आपकी जीवन के एक और साल का जश्न मनाते हैं।’

##

धोनी ने पिछला मैच जुलाई 2019 में खेला था
धोनी ने अब तक 90 टेस्ट में 4876, 350 वनडे में 10773 और 98 टी-20 में 1617 रन बनाए हैं। उनके नाम आईपीएल के 190 मैच में 4432 रन हैं। धोनी एक साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने पिछला मैच जुलाई 2019 में वनडे वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
धोनी की पत्नी साक्षी ने पोस्ट में लिखा- मिसिंग द हैप्पी स्क्वायड! हालांकि, साक्षी इस फोटो में नजर नहीं आईं।

No comments:

Post a Comment