Thursday, June 18, 2020

मां के निधन पर भावुक हुए राशिद खान June 18, 2020 at 05:47PM

नई दिल्ली अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान (Rashid Khan) की मां का गुरुवार को निधन () हो गया। इस स्टार लेग स्पिनर की मां लंबे समय से बीमार थीं। राशिद ने ट्वीट कर यह अपनी मां के निधन की जानकारी साझा की। इससे पहले जब उनकी बीमार मां का इलाज चल रहा था, तब राशिद ने टि्वटर पर फैन्स से उनके लिए दुआ करने को कहा था। मां के निधन की जानकारी साझा करते हुए इस 21 वर्षीय क्रिकेटर ने लिखा, 'तुम मेरा घर थीं मां, मेरे पास घर नहीं था लेकिन तुम थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि तुम मेरे साथ नहीं हो, मैं आपको हमेशा याद करूंगा। रेस्ट इन पीस' बता दें राशिद खान बीते कई सालों से अपना घर छोड़कर अपने परिवार के साथ रिफ्यूजी कैंप में रह रहे थे। इसीलिए उन्होंने अपने इस भावुक संदेश में लिखा कि मेरे पास घर नहीं था लेकिन तुम ही मेरा घर थीं। इस जानकारी के बाद क्रिकेट फैन्स भी मायूस हैं और वह टि्वटर पर राशिद को अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं। साल 2018 में राशिद खान के पिता की भी मृत्यु हो गई थी, तब राशिद ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर की ओर से खेल रहे थे। 2019 वर्ल्ड कप के बाद राशिद खान को तीनों फॉर्मेट में अफगानिस्तान टीम की कप्तानी सौंपी गई। राशिद ने अब तक 4 टेस्ट, 71 वनडे और 48 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। उन्होंने क्रमश: 23, 133 और 89 विकेट अपने नाम किए हैं।

No comments:

Post a Comment