Sunday, June 14, 2020

'गर्लफ्रेंड से बात क्या कर ली भड़क गए थे विराट' June 14, 2020 at 05:57PM

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर निक कॉम्पटन (Nick Compton) ने एक चैट में दावा किया है कि 2012 में भारत दौरे पर कुछ ऐसा हुआ थ जो विराट कोहली (Virat Kohli) को पसंद नहीं आया था। उन्होंने बताया कि उस वक्त एक शाम वह विराट की प्रेमिका से मिले और बात की, जो मौजूदा भारतीय कप्तान को पंसद नहीं आया था। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व प्रेमिका को लेकर इंग्लिश टीम ने विराट पर फब्तियां भी कसी थीं। बता दें कि इस दौरे पर आई इंग्लिश टीम ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में एलिस्टर कुक की कप्तानी में 2-1 से जीत दर्ज की थी। उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) थे।

76232826

उन्होंने उस सीरीज के बारे के दौरान हुई घटना के बारे में बताया- मुझे सीरीज के दौरान विराट कोहली से कुछ शब्द जरूर मिले। दरअसल, मुझे लगता है कि मैं सीरीज से पहले उस समय उनकी पूर्व प्रेमिका से टकरा गया था जब केविन पीटरसन और युवराज सिंह के साथ मैं बाहर था और वह वह भी वहीं मिल गई थी।

निक ने कहा- वहां मैंने उससे बात की और मुझे लगता है इससे विराट कोहली बहुत खुश नहीं थे। जब मैं बैटिंग करने जाता था तो वह कुछ न कुछ कॉमेंट करते रहते थे। मानो वह यह कहना चाह रहे थे कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है, लेकिन उसने तो उन्हें अपना पूर्व प्रेमी बताया था। आप समझ रहे हैं ना मैं मेरे कहने का मतलब क्या है?

कॉम्पटन और इंग्लिश टीम इस घटना को विराट के खिलाफ हथियार बनाना चाहती थी, लेकिन यह उनके खिलाफ गया था। इंग्लिश क्रिकेटर ने बताया- यह अभी हास्यास्पद लग रहा है, लेकिन तब हमने स्लेजिंग के रूप में इसका इस्तेमाल किया था, लेकिन यह दांव उल्टा पड़ गया था। वर्ल्ड क्लास परफॉर्मर विराट ने कमबैक किया और आखिरी मैच (नागपुर में खेला गया था) में शतक जड़ा।

हालांकि, निक कॉम्पटन ने विराट कोहली की उस महिला मित्र के नाम का खुलासा नहीं किया। बता दें कि फिलहाल विराट कोहली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी कर चुके हैं और वे बेस्ट कपल्स में शामिल किए जाते हैं। विराट अपनी सफलता का श्रेय वाइफ अनुष्का को कई बार दे चुके हैं।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">NEW PODCAST<br /><br />Nick Compton joins us on the podcast! <a href="https://twitter.com/thecompdog?ref_src=twsrc%5Etfw">@thecompdog</a> <br /><br />H/Ls:<br />-Cricketing journey and test debut<br />-England’s 2-1 test seres win in India (2012)<br />-Sledging &amp; hanging out with Kohli’s (ex?) girlfriend 😂<br />-Test 💯s<br />-Photography &amp; life post cricket 📷 <a href="https://t.co/TzPThROaOL">https://t.co/TzPThROaOL</a></p>&mdash; Edges &amp; Sledges Cricket Podcast (@1tip1hand) <a href="https://twitter.com/1tip1hand/status/1270006416582029313?ref_src=twsrc%5Etfw">June 8, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

No comments:

Post a Comment