Sunday, June 21, 2020

वर्ल्ड नंबर-19 दिमित्रोव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एड्रिया टूर चैरिटी टूर्नामेंट कैंसिल, इसके फाइनल में जोकोविच खेलने वाले थे June 21, 2020 at 05:56PM

बुल्गारिया के वर्ल्ड नंबर-19 टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एड्रिया टूर एग्जीबिशन टेनिस टूर्नामेंटरद्द कर दिया गया। वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविच के अलावा रूस के आंद्रे रूबलेव इस टूर्नामेंट के फाइनल राउंड में हिस्सा लेने वाले थे।

दिमित्रोव ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘‘मैं अपने फैन्स और दोस्तों को यह जानकारी देना चाहता था कि मेरी रिपोर्ट पॉजिटव आई है। मैं चाहता हूं, जो लोग बीते दिनों मेरे सम्पर्क में आएवे जरूरी एहतियात बरतने के साथ अपना टेस्ट कराएं। मैं माफी चाहता हूं, अगर मेरी वजह से उन्हें कोई नुकसान हुआ हो। मैं रिकवर हो रहा हूं। आपके सहयोग के लिए शुक्रिया।’’

ग्रिगोर के सम्पर्क में आए लोगों का कोरोना टेस्ट होगा

टूर्नामेंट के आयोजकों ने एक बयान जारी कर कहा किजिन देशों में एड्रिया टूर चैरिटी टेनिस टूर्नामेंट खेला जा रहा था, वहां महामारी को लेकर जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया था। ग्रिगोर के सम्पर्क में आए किसी भी व्यक्ति में कोरोना के लक्षण नहीं हैं। हालांकि, हम हेल्थ अथॉरिटी के सम्पर्क में हैं और उनके सम्पर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराएंगे।

कोरोना की वजह से एटीपी टूर 31 जुलाई तक बंद

कोरोना की वजह से एटीपी टूर 31 जुलाई तक बंद हैं, लेकिन जोकोविच के अलावा कई टेनिस स्टार्स खेल की वापसी के लिए एग्जीबिशन मैचों में हिस्सा लेने के लिए तैयार हुए थे। इस टूर्नामेंट के ओपनिंग दो राउंड 13-14 जून को बेलग्रेड और 20-21 जून को क्रोएशिया के जदर में होने थे।

नोवाक जोकोविच फाउंडेशन के अलावा, ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम, क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक और मैरिन सिलिच जैसे खिलाड़ी एड्रिया टूर का समर्थन कर रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
ग्रिगोर दिमित्रोव ने कहा- मैं माफी चाहता हूं अगर मेरी वजह से फैन्स या साथी खिलाड़ियों को नुकसान हुआ हो।

No comments:

Post a Comment