Monday, June 8, 2020

भारतीय खिलाड़ी ने डेविड बेकहम की तरह 10 मीटर की दूरी से बनाना किक लगाई, दोस्त के सिर पर रखी बोतल गिरी June 08, 2020 at 12:39AM

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें खिलाड़ी इंग्लैंड के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम की तरह बनाना किक (हवा में घूमती हुई) लगाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि करीब 10 मीटर की दूरी से लगाई गई इस किक से खिलाड़ी ने अपने दोस्त के सिर पर रखी बोतल गिरा दी।

इस वीडियो को एशियन फुटबॉल कॉन्फेडरेशन (एएफसी) ने ट्विटर पर शेयर किया है। हालांकि, यह खिलाड़ी किस राज्य का है, यह पता नहीं चल सका है। एक यूजर ने लिखा कि मेरा देश महान है।कई यूजर्स पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनल मेसी से तुलना कर रहे हैं। यह दोनों भी शानदार बनाना किक लगाते हैं।

भारतीय गोलकीपर का शानदार प्रदर्शन
वहीं, नॉर्वे के राजदूत एरिक सोल्हैम ने भी एक भारतीय गोलकीपर का वीडियो शेयर किया। इसमें विपक्षी खिलाड़ी गोल के लिए लगातार हमले करते दिख रहे हैं, लेकिन गोलकीपर शानदार खेल दिखाते हुए उन्हें कामयाब नहीं होने देता है।

राजदूत ने लिखा, बहुत शानदार, यह वीडियो देखिए! क्यों भारतीय टीम फुटबॉल में वर्ल्ड कप नहीं जीत रहा है?

##

बड़ी फुटबॉल लीग फिर शुरू हो रहीं
कोरोनावायरस के कारण इन दिनों ज्यादातर खेल रुके हुए हैं। फुटबॉल में यूरोप की टॉप लीग में शामिल जर्मनी की बुंदेसलिगा शुरू हो चुकी है, जो बगैर दर्शकों के खेली जा रही है। इंग्लैंड की प्रीमियर लीग भी 17 से शुरू होने वाली है। स्पेनिश लीग ला लिगा और इटली की सीरी-ए भी जून में शुरू होने जा रही हैं। इससे इतर वियतनाम में दर्शकों के साथ प्रोफेशनल फुटबॉल लीग शुरू हो गई है। शुक्रवार को एक मैच में करीब 30 हजार फैन्स मैच देखने पहुंचे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कई यूजर्स भारतीय फुटबॉलर की तुलना पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो और अर्जेंटीना के लियोनल मेसी से रहे हैं। मौजूदा समय में यह दोनों भी शानदार बनाना किक लगाते हैं।

No comments:

Post a Comment