Thursday, May 14, 2020

लॉकडाउन के बाद अधिक जज्बे से वापसी करेंगे: जर्मनप्रीत May 14, 2020 at 12:21AM

बेंगलुरुभारतीय पुरुष हॉकी टीम के डिफेंडर कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन के बीच पिछले मैचों की वीडियो फुटेज देख रहे हैं ताकि उन्हें पता चल सके कि उन्हें अपने खेल के किन क्षेत्रों में सुधार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हॉकी के मैदान पर सफलता हासिल करने के लिए वह और अधिक जज्बे के साथ उतरेंगे। 24 वर्षीय जर्मनप्रीत ने कहा, ‘मैं दो साल से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल रहा हूं और खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे हरमनप्रीत सिंह और बीरेंद्र लाकड़ा जैसे सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिल रहा है।’ पढ़ें, उन्होंने कहा, ‘लॉकडाउन के दौरान मैं काफी बारीकी से अपने पुराने मैचों की वीडियो फुटेज देख रहा हूं और मुझे पता चल चुका है कि मुझे अपने खेल के किन विभागों पर काम करने की जरूरत है। मुझे विश्वास है कि जब मैं ट्रेनिंग पर लौटूंगा तो और अधिक बेहतर खिलाड़ी बनने के लिए अधिक प्रतिबद्ध रहूंगा।’ डिफेंडर ने कहा कि मुख्य कोच ग्राहम रीड और सीनियर खिलाड़ियों ने टीम में शामिल युवाओं को मैदान पर खुलकर खेलने की अनुमति दी है। जर्मनप्रीत ने कहा, ‘टीम में शामिल युवा खिलाड़ियों में से एक होने के कारण हमारे मुख्य कोच और सीनियर खिलाड़ियों ने मुझे खुलकर खेलने को कहा है। मैं बेहद भाग्यशाली हूं कि सीनियर खिलाड़ियों के शानदार समूह के साथ खेल रहा हूं जो अधिक दबाव अपने ऊपर ले लेते हैं जिससे कि युवा खिलाड़ी खुलकर खेल सकें।’

No comments:

Post a Comment