Monday, May 11, 2020

मेरे लिए बैगी ग्रीन कैप के मायने नहीं: शेन वॉर्न May 10, 2020 at 09:17PM

मेलबर्न अपने जमाने के दिग्गज स्पिनर () ने जंगलों में लगी आग () के पीड़ितों के लिए धन जुटाने में मशहूर '' () का सहारा लिया था। लेकिन उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कैप के प्रति अंधभक्ति अच्छी नहीं लगती। वॉर्न ने कहा कि उन्हें अपने देश की तरफ से खेलना पसंद है और यह मायने नहीं रखता कि उन्होंने बैगी ग्रीन पहनी है या कोई सामान्य टोपी। उन्होंने मेलबर्न के एक रेडियो स्टेशन से कहा, 'मेरा शुरू से मानना रहा है कि आपको यह साबित करने के लिए बैगी ग्रीन कैप पहनने की जरूरत नहीं है कि आप ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलना कितना पसंद करते हो।' वॉर्न ने कहा, 'मुझे ऑस्ट्रेलिया की तरफ से क्रिकेट खेलना पसंद है और इसके लिए मुझे इस कैप को पहनने की जरूरत नहीं है। मैंने केवल ऑस्ट्रेलिया की तरफ से क्रिकेट खेलने का आनंद लिया है।' इस लेग स्पिनर ने हाल में जंगलों की लगी आग के पीड़ितों के लिए अपनी बैगी ग्रीन को नीलाम किया था। वॉर्न ने कहा, 'मेरा मानना है कि अगर मैं सफेद सामान्य टोपी पहनूं या अपनी बैग्री ग्रीन कैप दोनों का मतलब एक ही है कि मैं केवल आस्ट्रेलिया के लिए खेल रहा था।' ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गजों ने अमेजॉन की एक डॉक्यूमेंट्री 'द टेस्ट' में बैगी ग्रीन कैप के महत्व को लेकर बात की थी।

No comments:

Post a Comment