Thursday, April 16, 2020

एलिसा पैरी के डिनर पर जाना चाहते हैं मुरली विजय April 15, 2020 at 10:42PM

नई दिल्ली कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग स्थगित हो गया है और ऐसे में क्रिकेट सितारे मैदान से दूर हैं। इस बीच वे सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं। चेन्नै सुपर किंग्स के बल्लेबाज ने भी इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के सवालों के जवाब दिए। तमिल में हुए सवाल जवाब में मुरली ने सीएसके के कप्तान की भी तारीफ की। दाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह मैदान पर जाने की कमी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब वह चेन्नै में होते हैं तो अपना ज्यादातर वक्त स्टेडियम में ही बिताते हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह किन दो खिलाड़ियों के साथ डिनर पर जाना चाहेंगे तो मुरली विज ने ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की स्टर ऐलिसे पैरी और टीम इंडिया के ओपनर का नाम लिया। 'एलिसी पैरी। मैं उनके साथ डिनर पर जाना जाऊंगा। वह बहुत खूबसूरत हैं।' 'और शिखर धवन के साथ कभी भी जा सकता हूं। वह बहुत मजेदार इनसान हैं। बात सिर्फ इतनी है कि वह हिंदी में बात करेंगे और मैं तमिल में।' विजय ने चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में भी बात की। और उन्होंने कहा कि यह दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मैदान में माहौल को शांत बनाए रखते हैं। विजय ने 2014 के इंग्लैंड दौरे की भी बात की जहां उन्होंने धोनी के साथ कई साझेदारियां की थीं। इसमें ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में 126 रनों की पार्टनरशिप भी शामिल है। उन्होंने कहा, 'इंग्लैंड में मेरे और धोनी के बीच की साझेदारी शानदार थी। उन्होंने मुझे शांत बनाए रखा। हमारे चार विकेट गिर चुके थे लेकिन उन्होंने अपने आप को संभाला और मेरे खेल का स्तर बढ़ाने में मदद की।'

No comments:

Post a Comment