Tuesday, April 7, 2020

शारापोवा ने टि्वटर पर शेयर किया मोबाइल नंबर, फिर... April 06, 2020 at 11:47PM

नई दिल्ली ने वैश्विक रूप से सब कुछ थाम दिया है। चाहे आम हो या खास इन दिनों हर कोई अपने घर में है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है। ऐसे में पूरे दिन सिर्फ घर में रहकर बोर होना भी लाजमी है। लेकिन बोरियत मिटाने का जो तरीका शारापोवा ने अपनाया है, सिलेब्रिटीज उससे हमेशा ही परहेज करते हैं। शारापोवा ने अपना मोबाइल नंबर ही टि्वटर पर सार्वजनिक कर दिया। बस फिर क्या था उनके पास मैसेज के कतार लग गई। बीते शुक्रवार को शारापोवा ने अपने टि्वटर हैंडल से एक वीडियो ट्वीट किया इसमें उन्होंने बताया कि आजकल हैपी का क्या मतलब रह गया है। सभी को शारीरिक दूरी बनानी है। ऐसे में मैं आपसे जुड़ने का प्लान बना रही हूं। इससे पहले मैं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भी आप से जुड़ी थी तब मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा था। इसलिए मैं आप सभी से अपना नंबर शेयर कर रही हूं और मुझे टेक्स्ट भेजें, मैं आपको जवाब दूंगी। शारापोवा ने वीडियो के साथ कैप्शन में भी लिखा, 'मैं आपके साथ अपना नंबर साझा कर रही हूं आप मुझे टेक्स्ट करें। 310-564-7981 सचमुच। आप मुझे बताइए आप कैसे हैं। मुझसे सवाल करें या फिर सिर्फ हेलो कहें। कोई अच्छी रेसिपी है तो उसका भी स्वागत है।' बस फिर क्या था शारापोवा को अगले कई दिन तक फ्री होने की फुर्सत ही नहीं मिली। उन्होंने बताया कि बीते 40 घंटे में उन्हें 22 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। 5 बार की यह रूसी ग्रैंड स्लैम खिलाड़ी कैलिफोर्निया (अमेरिका) ही रहती हैं। अमेरिका में भारत या अन्य देशों की तरह अभी लॉकडाउन तो नहीं लगा लेकिन कोरोना वायरस की मार दुनिया में सबसे ज्यादा इसी देश में है। ऐसे में ने खुद को आइसोलेशन में रखना ही बेहतर समझा है।

No comments:

Post a Comment