Sunday, April 19, 2020

युवी के 6 छक्के, तब मैच रेफरी ने किया था बैट चेक April 18, 2020 at 11:41PM

नई दिल्लीभारत के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार पूर्व ऑलराउंडर ने बताया कि जब 2007 टी20 वर्ल्ड कप के एक ओवर में छह छक्के जड़े, तो मैच रेफरी ने उनके बल्ले को चेक किया था। भारतीय टीम ने 2007 में महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी में पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीता था। युवराज ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में छह छक्के जड़े थे। इसके बाद उनके बल्ले पर सवाल उठाए गए थे, फिरमैच रेफरी ने उनके बल्ले की जांच की थी। पढ़ें, उन्होंने एक यूट्यूब चैनल से कहा, ‘उस समय ऑस्ट्रेलियाई कोच मेरे पास आए थे और मुझसे पूछा था कि क्या मेरे बल्ले के पीछे फाइबर लगा है और क्या यह वैध है।’ युवराज ने कहा, ‘यहां तक कि एडम गिलक्रिस्ट ने भी मेरे से पूछा कि हमारे बल्ले कौन बनाता है। इसलिए मैच रेफरी ने भी मेरे बल्ले की जांच की लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वह बल्ला मेरे लिए विशेष था। मैं इससे पहले उस बल्ले के साथ ऐसे कभी नहीं खेला। वह बल्ला और 2011 विश्व कप का बैट मेरे लिए विशेष थे।’ (इनपुट - एजेंसी से)

No comments:

Post a Comment