Saturday, March 28, 2020

आईपीएल पर कोरोनावायरस का खतरा, टूर्नामेंट रद्द हुआ तो धोनी की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल: भोगले March 28, 2020 at 05:23PM

खेल डेस्क. क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बयान दिया। उनका मानना है कि धोनी के लिए टीम में वापसी करना बेहत मुश्किल है। पूर्व कप्तान ने जुलाई में वनडे वर्ल्ड कप में आखिरी मैच खेला था। इस मैच में न्यूजीलैंड से हार मिली थी। इसके बाद से ही धोनी टीम से बाहर चल रहे हैं। इसी साल बीसीसीआई ने भी धोनी को अपनी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया। तभी से धोनी के संन्यास की अटकलों को लेकर भी चर्चाएं चल रहीं हैं। वहीं, कोरोनावायरस के कारण धोनी की वापसी का एकमात्र जरिया माना जा रहे आईपीएल पर भी संकट गहराने लगा है।

भोगले ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि धोनी की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल है। मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भी टीम में शामिल किया जाएगा।’’ हालांकि उन्होंने कहा कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते रहेंगे और वह टीम में शामिल होंगे।

चेन्नई के लिए खेलते रहेंगे धोनी

भोगले ने कहा, ‘‘मुझे ऐसा लगता है कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलना चाहते हैं। पिछले साल लीग चरण के अंत में मुझे कुछ मैचों में पुरस्कार वितरण करने का मौका मिला था। उस दौरान धोनी रुकने का नाम नहीं लेते थे और बातचीत 8-9 मिनट तक चली थी, जबकि अकसर यह तीन-चार मिनट तक चलती थी।’’

टीम में वापसी के लिए धोनी के पास आईपीएल ही मौका
दरअसल, कुछ दिनों पहले बीसीसीआई के एक अधिकारी, पूर्व कप्तान कपिल देव और भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि धोनी की टीम में वापसी का फैसला आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा। लेकिन कोरोना के कारण आईपीएल 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। इस पर अब भी संकट मंडरा रहा है। जबकि टी-20 वर्ल्ड कप अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महेंद्र सिंह धोनी ने पिछला मैच जुलाई में वनडे वर्ल्ड कप मेंं सेमीफाइनल खेला था।

No comments:

Post a Comment